पुलिस लाइन का हंसराज 25 ग्राम नशीले पाउडर सहित गिरफ्तार

hans raj

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: समीर सैनी। एस.एस.पी. जे.इलचेलियन के निर्देशानुसार नशा तस्करों पर नकेल डालने के लिए चलाई गई मुहिम के तहत थाना सदर पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस द्वारा उसेस पूछताछ की जा रही है ताकि इस धंधे से जुड़े और लोगों को भी सलाखों के पीछे डाला जा सके।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए थाना प्रभारी सबइंस्पैक्टर राजेश अरोड़ा ने बताया किचंडीगढ़ रोड पर मिनी सचिवालय के नजदीक 18 फरवरी की रात करीब 9.40 बजे ए.एस.आई. सेवा सिंह द्वारा पुलिस पार्टी जिसमें हैडकांस्टेबल अश्विनी कुमार, कांस्टेबल अमनदीर शर्मा एवं होमगार्ड ओम प्रकाश शामिल थे के साथ नाका लगाया गया था। इस दौरान डी.ए.वी. कालेज की तरफ से एक युवक आता दिखा, जोकि पुलिस को देखकर पीछे की तरफ मुडऩे लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उसे रोककर पकड़ा तो उसकी तलाशी लेने पर उससे 25 ग्राम नशीला पाउडर बरामद हुआ। पुलिस ने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान हंस राज पुत्र किशन चंद निवासी पुलिस लाइन होशियारपुर के तौर पर हुई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को अदालत में पेश करके उसका रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि तस्करों से संबंधित और जनकारी मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here