75 साल पूरा होने की खुशी में ओरिएंटल बैंक ने लगाया रक्तदान कैंप

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। ओरिएंटल बैंक ऑफ कामर्स के 75 साल पूरे होने की खुशी में ब्लड डोनेशनल एवं हैल्थ चैकअप कैंप लगाया गया। बैंक की तरफ से देश भर में 84 स्थानों पर इस खुशी में कैंप लगाए गए। कैंप का उद्घाटन सरकारी कालेज के प्रिंसिपल डा. परमजीत सिंह ने किया। इस मौके पर बैंक के ए.डी.एम. डी.के. गर्ग, हरदेव राय चीफ मैनेजर, जे.एस. भाटिया चीफ मैनेजर, रोहित शर्मा चीफ मैनेजर, प्रो. बहादुर सिंह सुनेत, सुरेश भाटिया बिट्टी पार्षद एवं समाज सेवक पूर्व सिविल सर्जन डा. अजय बग्गा विशेष तौर से उपस्थि थे।

Advertisements

इस मौके पर प्रिं. डा. परमजीत सिंह ने बैंक द्वारा रक्तदान कैंप लगाए जाने को लेकर बैंक प्रबंधकों और स्टाफ सदस्यों की सराहना की। उन्होंने कहा कि बैंक के स्थापना दिवस पर मानवता की सेवा हेतु समर्पित भाव को प्रकट करना प्रेरणास्रोत है।

इस अवसर पर ए.जी.एम. डी.के. गर्ग ने बैंक द्वारा रक्तदान कीजिए और जिंदगी बचाई उद्देश्य के तहत रक्तदान कैंप लगाया गया है, क्योंकि बैंक का मूल मंत्र ही आपकी समृद्धि हमारा उद्देश्य है। डा. अजय बग्गा की देखरेख में रक्तदान कैंप बी.डी.सी. ब्लड बैंक नवांशहर के सहयोग से लगाया गया। इस दौरान डा. अजय बग्गा औप ओम प्रकाश शर्मा मैनेजर ब्लड बैंक ने रक्तदान करने के लाभ और रक्तदान को लेकर लोगों के मन की भ्रांतियों को दूर करते हुए विस्तारपूर्वक जानकारी दी गई।

इस दौरान हैल्थ चैकअप कैंप जोकि चोला एम.एस. इंश्योरैंस एवं आई.वी. अस्पताल के सहयोग से लगाया गया था के दौरान डाक्टरों की टीम ने 100 से अधिक मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here