डिप्टी कमिशनर ने सुपर माडल पोलिंग स्टेशन का किया दौरा

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिशनर -कम -ज़िला चुनाव  अधिकारी घनश्याम थोरी ने आज यहाँ एच.एम.वी. कालेज में स्थापित सुपर माडल पोलिंग स्टेशन का दौरा करते हुए वहां वोटरों को मुहैया करवाई जा रही विशेष सुविधाओं का जायज़ा लिया। रंग -बिरंगे ग़ुब्बारों, सलोगन और अन्य सामग्री के साथ सजाए गए सुपर माडल बूथ में वोट देने आए वोटरों का स्वागत’लाइव शेरा’के साथ ढोल बजा कर किया गया। इस मौके डिप्टी कमिशनर की तरफ से वोटरों के साथ बातचीत करने के इलावा जहाँ पहली बार वोट देने वाले वोटरों का सर्टिफ़िकेट के साथ सम्मान किया गया वही बुज़ुर्ग वोटरों को सम्मान के तौर पर पौधे दिए गए। सुपर माडल पोलिंग बूथ में नेल आर्ट और सैलफी कार्नर युवाओं वोटरों में खींच का केंद्र रहे।               

Advertisements

डिप्टी कमिशनर ने बताया कि सुपर माडल पोलिंग बूथ का उद्देश्य वोटिंग को उत्साहित करना है। इस मंतव्य के लिए सुपर माडल पोलिंग बूथ में इन्तज़ार घर, क्रेच, सहायता बूथ, पीने वाले पदार्थों का प्रबंध, बोतल क्रशिंग मशीन, पी.डबलयू.डी. और बुज़ुर्ग वोटरों के लिए गोल्फ कार्ट, व्हील चेयर , वोट देने के लिए टोकन प्रणाली, वेरका बूथ, रेड कारपेट, ऐल.ई.डी. सकरीन के इलावा वोटिंग के लिए आने वाले वोटरों के लिए मोबायल जमा करवाने के विशेष प्रबंध किये गए जिससे वोटरों के वोटिंग के अनुभव को सुखदाई बनाया सके ।     

डिप्टी कमिशनर ने बताया कि ऐच.ऐम.वी. कालेज में सुपर माडल पोलिंग स्टेशन स्थापित करने के इलावा ज़िलो के 9विधान सभा हलकों आदमपुर, करतारपुर, नकोदर, शाहकोट, फिलौर, जालंधर कैंट, जालंधर केंद्रीय, जालंधर उत्तरी और जालंधर पश्चिमी में 59 माडल पोलिंग बूथ बनाऐ गए है। उन्होंने बताया कि इन माडल पोलिंगें बूथों पर वोटरों को ज़रूरी सुविधाएँ प्रदान की गई हैं। वोटरों की तरफ से सुपर माडल पोलिंग बूथ पर ज़िला प्रशासन की तरफ से विशेष सुविधाएँ मुहैया करवाने पर डिप्टी कमिशनर का धन्यवाद भी किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here