कर्नाटक में हर्षा की हत्या पर विहिप और बजरंग दल कार्यकर्ताओं में उबाल, हत्यारों को फांसी देने की मांग

कपूरथला (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गौरव मढिय़ा। कर्नाटक में बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा के हत्यारों को फांसी देने की मांग को लेकर गुरुवार को बजरंग दल कार्यकर्ताओ ने विश्व हिन्दू परिषद के जिला उप प्रधान मंगत राम भोला,बजरंग दल के जिला उप प्रधान आनंद यादव,जिला उप प्रधान सवामी प्रसाद शर्मा,बजरंग दल के शहरी उपप्रधान अमित ग्रोवर व बजरंग दल के नेता मोहित जसल की अध्यक्षता में एडीसी आदित्य उप्पल को राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन भेंट किया गया। इस दौरान बजरंग दल के ज़िला अध्यक्ष जीवन प्रकाश वालिया ने बताया कि विगत दिनों शुरू हुए हिजाब विवाद की आड़ में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा कर्नाटक में एक बजरंग दल कार्यकर्ता हर्षा की योजनाबद्ध तरीके से निर्मम हत्या कर दी गई थी।इससे देश के समस्त बजरंग दल के युवाओं में भारी रोष पाया जा रहा है। उनकी तरफ से आरोपित लोगों को फांसी की सजा देने की मांग करते हुए माननीय राष्ट्रपति महोदय के नाम एडीसी आदित्य उप्पल को एक ज्ञापन भेंट किया गया है। इस उपरांत वालिया ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कर्नाटक से शुरू हुआ हिजाब विवाद अब हिसा का रूप ले चुका है।इसके तहत कर्नाटक में योजनाबद्ध तरीके से हर्षा के द्वारा हत्या की गई है। वहीं,उत्तर प्रदेश में भी आरएसएस के प्रचारक पर हमला किया गया।

Advertisements

यह हिजाब विवाद स्कूलों व कालेजों से शुरू हुआ है, लेकिन हमें समझना चाहिए कि शिक्षण संस्थानों में एक ड्रेस कोड होता है,लेकिन मुस्लिम कट्टरपंथियों द्वारा इसे मुद्दा बनाकर देश की एकता व अखंडता से खिलवाड़ किया जा रहा है। इसलिए इस पर नियंत्रण लगाया जाए व उपद्रवियों पर कड़ी कार्रवाई की जाए।वालिया ने कहा कि हर्ष हत्याकांड की जांच केंद्रीय एजेंसियों से कराई जाए एवं सभी आरोपितों और उनके आकाओं के नाम प्रकाश में लाए जाएं। सभी को मृत्युदंड दिया जाए ऐसी गतिविधि में लिप्त आरोपितों को जल्द से जल्द पकड़ कर कार्रवाई की जाए।ऐसे लोगों को आर्थिक मदद कौन कर रहा है कौन ऐसे हिंदुओं की निर्मम हत्या करा रहा है,इसकी भी जांच कराई जाए।

वालिया ने कहा कि हर्ष के स्‍वजन को एक करोड़ रुपए एवं उसके परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी दी जाए।सरकार और प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि जल्द से जल्द आरोपितों को पकड़ कर फांसी नहीं दी गई तो बजरंग दल आगे की कार्रवाई करेगा। सभी सदस्यों ने राष्ट्रपति से गुहार लगाते हुए कहा कि कुछ आतंकी किस्म के लोग हिजाब की आड़ में देश में अराजकता का माहौल पैदा कर रहे है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here