माता-पिता की हत्या कर शव घर में दफनाया, गिरफ्तारी पर बोला-मुझसे प्यार नहीं करते थे

नई दिल्ली (द स्टैलर न्यूज़)। छत्तीसगढ़ के सरगुजा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक 17 साल के लडक़े ने अपने माता-पिता की हत्या की और शव को घर में ही दफना दिया। घटना की जानकारी पांच दिन बाद लगी, जब लडक़े का बड़ा भाई हेमंत घर पहुंचा। बता दें कि हेमंत पत्नी के साथ ससुराल में रहता था। जब वह घर आया तो उसे कहीं भी अपने मां-बाप नहीं दिखे। पूरे घर से बदबू आ रही थी। उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो छोटे भाई ने ही माता-पिता की हत्या कर शव को दफनाने की बात स्वीकार कर ली। मृतकों की पहचान जयराम सिंह (50) और फूलसुंदरी बाई (45) निवासी गांव खोधला के रूप में हुई है।

Advertisements

आरोपी किशोर ने पुलिस को बताया कि 5-6 दिन पहले उसने माता-पिता की हत्या कर दी थी। उसने हत्या लकड़ी काटने वाली वसूली से की थी। किशोर ने हत्या के बाद पिता के शव को घर में दफना दिया, लेकिन मां के शव को दो दिन बाद घर में दूसरी जगह दफनाया। इस दौरान वह घर में ही सोता और खाना बनाता था। पुलिस ने जांच के लिए मौके पर फॉरेंसिक टीम को भेजा है। पहले पुलिस ने मजिस्ट्रेट के सामने आरोपी के बयान लिए और उसके बाद शवों को बाहर निकलवाया।
एसडीओपी अखिलेश कौशिक ने बताया कि लडक़े ने कहा कि माता-पिता भाई और भाभी को ज्यादा प्यार करते थे। उससे प्यार नहीं करते थे। इसलिए उसने दोनों की हत्या कर दी। प्रथम दृष्ट्या से लग रहा है कि लडक़े की मानसिक हालत ठीक नहीं है और गुस्से में उसने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल आगे कार्रवाई जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here