जयराम सरकार के बजट से कांग्रेसियों की हुई बोलती बंद,ऐतिहासिक बजट के बलबूते भाजपा करेगी मिशन रिपीट: विनोद ठाकुर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। जयराम सरकार द्वारा घोषित प्रदेश हितकारी बजट से प्रदेश कांग्रेश हिल गई है और बिना तथ्यों के आधार हीन बयान बाजी कर रही है भाजपा सरकार द्वारा घोषित इस बजट से हर एक वर्ग को फायदा और राहत मिली है यही कारण है कि इस डबल राहत और फायदे को कांग्रेस पचा नहीं पा रही है। यह बात सुजानपुर भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने जारी प्रेस विज्ञप्ति में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के नेताओं की इस बजट ने बोलती बंद करके रख दी है क्योंकि अब उनके पास इस बजट को लेकर बोलने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। आम आदमी से जुड़ा यह बजट कर्मचारी हित को साधते हुए प्रदेश के हर वर्ग को राहत पहुंचाने वाला है। लेकिन जिस तरह से कांग्रेसी नेता हो हल्ला कर रहे हैं उनका यह हो हल करना जायज है क्योंकि चुनावी वर्ष में सीएम जयराम का यह बजट अपने आप में एक ऐतिहासिक बजट है।

Advertisements

जिस तरह से बात कर्मचारियों की हो बात पंचायत प्रतिनिधियों की हो बात आम जनता की हो हर वर्ग ने इस बजट को सराहा है। विनोद ठाकुर ने कहा कि अभी हिमाचल के प्रत्येक नागरिक को अगर वह 60 वर्ष की आयु पूरी करता है तो बिना किसी इनकम संबंधी दस्तावेज जमा करवाने पर पेंशन का प्रावधान है इसके साथ साथ प्रदेश में 30,000 सरकारी क्षेत्र में युवाओं को रोजगार प्रदेश की भाजपा सरकार उपलब्ध करवाने जा रही है। घर द्वार पर महिलाओं को रोजगार के साधन उपलब्ध हो इसके लिए प्रदेश में 1000 नए आंगनवाड़ी केंद्र खोले जा रहे हैं उन्होंने कहा कि पंचायत प्रतिनिधि चाहे नगर निगम का हो या नगर परिषद का हो या फिर ग्राम पंचायत कहो हर एक को इस भाजपा सरकार ने राहत दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेसी इस जन कल्याणकारी जन हितेषी एवं प्रत्येक वर्ग को राहत पहुंचाने वाले इस बजट को पचा नहीं पा रहे हैं।

यही कारण है कि पूरी कांग्रेसी इस बजट की घोषणा के बाद हिल गई है और भविष्य में क्या होगा इस बात की चिंता उन्हें सताने लगी है उन्होंने कहा कि ग्रहणी उज्ज्वला योजना के तहत महिलाओं को तीन गैस सिलेंडर निशुल्क उपलब्ध होंगे यह ऐतिहासिक फैसला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल एवं हिमाचल भाजपा के ने भी इस बजट को लेकर अपना पक्ष रखा है और इस बजट को ऐतिहासिक करार दिया है यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी इस बार मिशन रिपीट करेगी और एक बार फिर से प्रदेश में भाजपा सरकार बनेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here