हमीरपुर: सांसद अनुराग की उदारता ने जीता लोगों का दिल

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हमीरपुर संसदीय क्षेत्र में रेल , स्वास्थ्य एवं शिक्षा जगत में विकास की राह आगे बढ़ाने वाले सांसद अनुराग ठाकुर अब लोगों के एक पत्र पर विकास के लिए लाखों रुपए सांसद निधि से प्रदान कर रहे हैं। सांसद द्वारा यह धन राशि ग्रामीण क्षेत्रों में रास्तों, लाईटों , बर्षाशालिकायों एवं सामुदायिक भवनों के लिए स्वीकृत की जा रही है । हाल ही में बारीं , टपरे कक्कड , बस्सी झनियारा , पौहँज इत्यादि पंचायतों के बाशिंदे सांसद अनुराग से विकास के लिए ग्रांट लेने को मिले थे । इन लोगों के एक पत्र पर उन्होंने लाखों रुपए स्वीकृत कर उपायुक्त कार्यालय हमीरपुर भेज दिए हैं । सांसद द्वारा दिखाई गयी उदारता एवं त्वरित कार्य से उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है। मंदिर कमेटी बारीं के प्रधान सुनील चौहान ने बताया की शिव मंदिर में सामुदायिक भवन के विकास के लिए अनुराग ठाकुर द्वारा स्वीकृत ढेड़ लाख की राशि उपायुक्त कार्यालय पहुँच गयी है ।

Advertisements

वहीं संतोषी माता मंदिर झनिक्कर (बारीं ) में टीन शेड बनाने के लिए एक लाख रुपए सांसद अनुराग ने दिए हैं। बीडीसी सदस्य प्रेम लता ने बताया कि छतरैल गाँव में तीन सोलर लाईट लगाने के लिए सांसद अनुराग ठाकुर ने कऱीब 73 हज़ार रुपए स्वीकृत किए हैं। इसके अतिरिक्त टपरे पंचायत के नौहगीं गांव में भी सोलर लाईट लगेगी। सुजानपुर भाजपा महिला मोर्चा की महासचिव अर्चना के अनुसार सांसद अनुराग ठाकुर ने कक्कड , डेरा व पौहँज पंचायतों में रास्ते , सामुदायिक भवन एवं सोलर लाईट के लिए कऱीब पौने पाँच लाख रुपए स्वीकृत कर दिए हैं। सुजानपुर भाजपा मंडल महासचिव पवन शर्मा के अनुसार बस्सी झनियारा पंचायत के लिए सांसद निधि से सोलर लाईट के लिए कऱीब साढ़े अठाईस हज़ार रुपए अनुराग ठाकुर ने दिए हैं।

सांसद अनुराग ठाकुर के निजी सचिव अनुपम लखनपाल ने पुष्टि करते हुए बताया कि विकास के लिए ग्रांट बारे सांसद कार्यालय में जो भी माँग पत्र आता है , उस पर तुरंत कार्यवाई कर लोगों को राहत दी जा रही है। सांसद द्वारा विकास के लिए लाखों रुपए की ग्रांट जिलाधीश कार्यालय में पहुँचने पर लोगों में खुशी की लहर है । शिव मंदिर कमेटी बारीं प्रधान सुनील चौहान , ज़िला शिकायत निवारण कमेटी सदस्य अर्चना चौहान , झनीक्कर बूथ अध्यक्ष ध्यान सिंह , बृज़ लाल , उधो राम , संतोष कुमारी , कैप्टन जसवंत , शीला देवी , सुनील ठाकुर सहित सैंकड़ों लोगों ने सांसद अनुराग ठाकुर का आभार जताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here