यूके के दौरे से वापसी पर डा. राज के समर्थकों की तरफ से जोरदार स्वागत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़),रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। हलका चब्बेवाल के विधायक तथा चेयरमैन एस.सी.डिपार्टमैंट पी.पी.सी सी.डा.राज कुमार अपने यू.के के दौरे से जब वापिस पंजाब पहुंचे तो पहले हवाई अड्डे पर उनके युवा चहेते समर्थकों की तरफ से बहुत जोरदार स्वागत किया गया तथा उनकों फूल मालाएं भेंट की। इस मौके पर उन्होंने बताया कि इस दौरे में के दौरान जहां उनकी इंडियन नैशनल कांग्रेस के प्रधान मानयोग श्री राहुल गांधी जी के साथ आती 2019 कती लोकसभा चुनाव, एन.आर.आई भाईयों के हितों के साथ कुछ मुद्दों तथा मौजूदा केंद्र सरकार की नाकामियों तथा बेफल नीतियों को लेकर विशेष चर्चा हुई ।

Advertisements

-डा. जतिंदर कुमार की अगुवाई में मेहटियाणा में स्वागत

वहीं यू.के में रह रहे बहुत सारे एन.आर.आई भाईयों के साथ विचार सांझे करने का मौका मिला। इस अवसर पर मैंने महसूस किया कि यू.के में रह रहे पंजाबी एन.आर.आई भाई पंजाबियों के हितों के लिए चट्टान की तरह खड़े हैं तथा आती लोकसभा चुनावों में हर कीमत पर केंद्र में कांग्रेस की सरकार लाने के लिए तत्पर हैं। इस के बाद हलका चब्बेवाल के मेहटियाणा में डा. जतिंदर कुमार सोशल मीडिया इंचार्ज तथा पी.पी.सी.सी. मैंबर की अगुवाई में उनके सैकड़ों समर्थकों ने डा. राज का स्वागत किया।

इस मौके पर डा. राज कुमार अपने सभी समर्थकों को अपने इस प्यार व सम्मान के लिए धन्यवाद करते हुए उनको अपील की कि आने वाली पंचायत समिति व जिला परिषद के चुनाव में भी इसी जोश के साथ एकजुट होकर कांग्रेस की कामयाबी को यकीनी बनाएंगे। इस मौके पर जस्टिस रणजीत सिंह की बेअदबी कांड पर आई रिपोर्ट पर टिप्पणी करते हुए कहा कि इस रिपोर्ट में जो खुलासे हुए वह पंजाब की राजनीती के लिए बहुत शर्म की बात है। ऐसा लगता है कि आम आदमी पार्टी के साथ-साथ पंजाब में शिरोमणि अकाली दल का भी खात्मा हो गया और कांग्रेस आने वाले समय में पंजाब के साथ-साथ केंद्र में भी सबसे शक्तिशाली पार्टी के तौर पर उभरकर सामने आएगी। इस मौके पर उनके साथ चेयरमैन महिंदर सिंह मल्ल, ब्लॉक प्रधान दलवीर सिंह, जगजीत जग्गी, रवी गुपता, परदीप, विपन पंचनंगला, डा. कृष्ण गोपाल, निशांत कुमार, गुरप्रीत सिंह सहित अन्य सर्मथक भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here