गिनती केंद्रों की सुरक्षा के लिए तैनात है 1573 पुलिस कर्मचारी: एस.एस.पी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। एस.एस.पी. श्री ध्रुमन एच. निंबाले ने बताया कि विधान सभा चुनावों की मतगणना संबंधी सुरक्षा के सभी इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं और जिले में कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच 10 मार्च को रयात-बाहरा व मल्टी स्किल डेवलेपमेंट सैंटर में गिनती प्रक्रिया संपन्न करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि सुरक्षा के लिहाज से दोनों गिनती केंद्रों में कुल 1573 सी.ए.पी.एफ, प्रदेश व जिला पुलिस के अधिकारी और कर्मचारी तैनात है। जिनमें जिला पुलिस के 2 एस.पी, 14 डी.एस.पी, 26 एस.एच.ओ, 139 एस.आई व ए.एस.आई, 1035 ई.पी.ओज लगाए गए हैं। इसके अलावा पी.ए.पी के 182 कर्मचारी व सी.ए.पी.एफ. के 175 कर्मचारी ड्यूटी पर तैनात है।

Advertisements

चंडीगढ़ से होशियारपुर आने व होशियारपुर से चंडीगढ़ जाने वाली ट्रैफिक के लिए रुट किए गए हैं डाइवर्ट, 12 इंटरडिस्ट्रिक व 13 इंटरस्टेट नाकों के अलावा जिले में लगाए गए है 45 विशेष नाके

एस.एस.पी. ने बताया कि गिनती के दौरान ट्रैफिक को सुचारु ढंग से चलाने के लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं। उन्होंने बताया कि जो ट्रैफिक चंडीगढ़ से होशियारपुर को आनी है, उसको दो ट्रैफिक डाइवर्शनों में बांटा गया है, जिसमें पहली डाइवर्शन गांव चग्गरां पुल से गांव मल्लमरजारां से जहानखेलां होते हुए होशियारपुर आएगी। इसी तरह दूसरा डाइवर्शन गांव चग्गरां से गांव बोहन, गांव बूथगढ़ से होते हुए स्वर्ण फार्म रिंग रोड को निकाला जाएगा। इसी प्रकार जो ट्रैफिक होशियारपुर से चंडीगढ़ को जाना है, वह ट्रैफिक फगवाड़ा बाईपास होशियारपुर से फगवाड़ा, बंगा होते हुए चंडीगढ़ को जाएगी। ध्रुमन एच. निंबाले ने बताया कि किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए कुल 12 इंटर डिस्ट्रिक व 13 इंटरस्टेट नाके लगाए गए हैं। उन्होंने बताया कि पूरे जिले में कुल 45 स्पैशल नाके लगाए गए हैं और इन नाकों में कई स्थानों पर सी.ए.पी.एफ भी तैनात की गई है। उन्होंने कहा कि ड्यूटी की चैकिंग के लिए 16 जी.ओ भी तैनात किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here