सवा 4 साल में सिर्फ तीन घंटे के लिए बड़सर विस क्षेत्र में आ रहे सीएम: राजेंद्र जार

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। आखिरकार अपनी सत्ता के कार्यकाल के लगभग सवा 4 वर्ष पूरा होने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 13 मार्च को हमीरपुर जिला के बड़सर विधानसभा में आने का समय तो मिला परंतु वह भी मात्र 3 घंटे का। यहां की जनता इसे मुख्यमंत्री की राजनीतिक औपचारिकता निभाने की रस्म के तौर पर देख रही है। जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेंद्र जार का यह कहना है। उनके अनुसार अव्वल तो इस भाजपा कार्यकाल में एक तरह बड़सर में विकास कार्यों में ग्रहण लग चुका है और जो कार्य निवर्तमान कांग्रेस सरकार के समय प्रस्तावित भी थे वह भी आधे अधूरे पड़े हैं। बड़सर क्षेत्र के चहुमुखी विकास कार्यों में हमेशा से कांग्रेस सरकारों की समीक्षा रही है।

Advertisements

अन्य जनता द्वारा अपेक्षित विकास संबंधी योजनाओं से प्रदेश भाजपा सरकार ने उन्हें वंचित रखा है। जिलाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि इस क्षेत्र की समस्याओं के संदर्भ में लोकतांत्रिक तरीके से चुने हुए जनप्रतिनिधि विधायक इंद्रदत लखनपाल के प्रस्तावों पर प्रदेश सरकार चुप्पी साधे रहती है और सत्तासीन भाजपा यहां पर कई गुटों में बंटी हुई है । ऐसा कहा जा रहा है कि 13 मार्च के इस दौरे में मुख्यमंत्री लगभग 265 करोड की विकास योजनाओं का लोकार्पण करेंगे या फिर शिलान्यास करेंगे।

क्षेत्र में दरकार अन्य विकास संबंधी मांगों में मुख्य तौर पर बड़सर मिनी सचिवालय व बस स्टैंड के निर्माण का जिक्र ना आना यहां की जनता की भावनाओं से खिलवाड़ करना है। मुख्यमंत्री से आग्रह है कि वह अपने इस दौरे के दौरान विभिन्न मांगों को भी पूरा करें। जिलाध्यक्ष ने कहा कि हाल ही में हुए 5 राज्यों के नतीजों से जिला व प्रदेश में कांग्रेसी कार्यकर्ता बिल्कुल भी निराश नहीं है बल्कि इससे वह पूरी तरह सजग हुआ है और प्रदेश में आने वाले विधानसभा के चुनावों के लिए बिना कोई समय गवाए जन संधारण के बीच जाकर पार्टी की साख को और अधिक मजबूत करने में डट जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here