टौणीदेवी अस्पताल में सर्जन की तैनाती से लोगों ने ली राहत की सांस

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। डॉक्टर लश्करी राम राठौर सिविल अस्पताल टौणीदेवी में लोगों की  पिछले एक लंबे अरसे से  अस्पताल में विशेषज्ञ सर्जन की तैनाती की मांग अब पूरी हो चुकी है। अस्पताल में विशेषज्ञ सर्जन ने लोगों को बेहतर चिकित्सा सेवाएं प्रदान करने के उद्देश्य से ड्यूटी जॉइनिंग कर ली है। बताते चलें कि करीब दो हफ्ते पहले अस्पताल में आयोजित हुई।

Advertisements

रोगी कल्याण समिति  (आर के एस) की बैठक में सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की थी। इस दौरान बैठक में  उपस्थित स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों और स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों ने उनके समक्ष अस्पताल में सर्जन की तैनाती की मांग की थी। लोगों की मांग को देखते हुए विधायक राजेंद्र राणा ने अस्पताल में जल्द ही सर्जन की तैनाती बारे आश्वासन दिया था। इसके बाद अस्पताल में यह तैनाती संभव हो पाई।

अस्पताल सर्जन की तनाती से लोगों ने राहत की सांस ली है। स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों और कांग्रेसी नेताओं टपरे पंचायत की पूर्व प्रधान रजनीश कुमारी, पूर्व उप प्रधान अजय चौहान, अजीत चौहान, बारी पंचायत के उप प्रधान सुमेश, बीडीसी बच्चीत्तर सिंह, प्रदीप काकू, सुभाष आदि कार्यकर्ताओं ने इसकी तैनाती पर स्थानीय विधायक राजेंद्र राणा का आभार व्यक्त किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here