टांडा में हुई दर्जनों दर्दनाक गऊ हत्या पर प्रशासन के कान पर जूं तक नहीं सरकी: जसवीर शीरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। टांडा उड़मुड़ में फोकल प्वाइंट के नजदीक रेलवे के नजदीक हुए गौवंश की हत्या के मामले पर निंदा करते हुए बजरंग दल पंजाब प्रांत संयोजक जसवीर शीरा ने कहा कि यह घटना समाज के लिए चिंता का विषय है और भारतीय संस्कृति के लिए खतरे की घंटी है ऐसा प्रतीत होता है की इन गायों के कत्ल करके पूर्ण समाज की भावनाएं भडक़ा कर साजिश रची जा रही है। जसवीर शीरा ने बताया कि इस महा पाप वाली घटना में मुख्य मंत्री का बयान तो आ गया परन्तु हुशियारपुर के डीसी ओर एसएसपी का कोई बयान नहीं आया ओर ना ही इन्होंने घटना स्थल का जायजा लिया।

Advertisements

मुख्यमंत्री के बयान आने के बाद भी डीसी ओर एसएसपी का कोई बयान नहीं, डीसी ओर एसएसपी की अनदेखी:शीरा

उनका कहना है कि 6 घंटे जालंधर-पठानकोट हाईवे जाम रहा परंतु जिले के एसएसपी ओर डीसी के पास घटना स्थल पर पहुंचने का समय तक नहीं लगा।मुख्य मंत्री के बयान आने के बाद भी डीसी ओर एसएसपी ने कोई बयान नहीं दिया ओर ना ही घटना स्थल का जायजा लिया। उच्च अधिकारियों की ऐसी लापरवाही के कारण सभी संगठनों में बहुत रोष है।
जसवीर शीरा ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि गौ तस्करों को व गौ हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और कड़ी सजा दी जाए ताकि आगे से कोई ऐसा करने से पहले सोचे। उन्होंने कहा कि यह घिनौनी घटना संगीन अपराध ही नहीं बल्कि घोर पाप भी है। जसवीर शीरा ने बताया कि पूरे समाज में रोष की वजह से अनेकों समाजिक संगठनों और स्थानीय लोगों ने मिल के अलग-अलग जगह चक्का जाम, हाईवे जाम वी किया। गदशंकर में बजरंग दल विहिप के कार्यकर्ताओं द्वारा हाईवे जाम किया गया, मोगा शहर बंद रखा गया, गुरदासपुर में इक्कठ करके ओर ऐसे ओर भी बहुत स्थानों पर इस दुखदाई घटना के कारण रोष प्रदर्शन किया गया और प्रशासन को जल्द से जल्द सख्त करवाई करने जो कहा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here