प्रशासन की नालायकी : क्राफट्स बाजार समाप्त होने के बाद भी लाजवंती स्टेडियम में लगे हुए हैं कूड़े के ढेर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लाजवंती स्टेडियम में क्राफट्स बाजार समाप्त हो चुका है, लेकिन वहां लगे कूड़े के बड़े-बड़े ढेर प्रशासन की नालायकी को बयां कर रहे हैं। इन कूड़े के ढेरों के कारण वहां प्रैक्टिस करने आने वाले खिलाडिय़ों तथा तथा सुबह की सैर करने आने वाले लोगों को खासी दिक्कत आ है। वह अब प्रशासन को कोस रहे हैं।

Advertisements

लाजवंती स्टेडियम में प्रैक्टिस करने वाले खिलाडिय़ों तथा सैर करने वाले दलजिन्द्र सिंह, राज कुमार, संजीव कुमार, अवतार सिंह, डा. रमेश कुमार, हरि फास्ट फूूड, जगजीत सिंह, रिंकू गुप्ता, संजीव बेदीख् विश्वजीत, सन्त निर्मल दास, सतीश मल्होत्रा बलबीर सिंह आदि ने संयुक्त रूप में बताया कि जि़ला प्रशासन की ओर से लाजवंती स्टेडियम में 10 दिन क्राफ्ट्स बाजार लगा, जिसमें शहर तथा गांवों से काफी भीड़ लाजवंती स्टेडियम पहुंची। अब यह बाजार समाप्त हो चुका है तो लाजवन्ती स्टेडियम में चारों ओर कूड़े के पहाड़ ही दिखाई दे रहे हैं।
उन्होंने कहा कि लाजवंती स्टेडियम में लगी लाइटें भी हर वक्त बन्द ही रहती है जिस कारण स्टेडियम में सुबह चार बजे पहुंचने वाले लोगों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। जिक़्र योग्य है कि लाजवन्ती स्टेडियम में सुबह चार बजे से ही बड़ी गिनती में खेल प्रेमी तथा सैर करने वाले लोग पहुंचने शुरू हो जाते हैं पर स्टेडियम में लगी लाइटें बन्द होने के कारण बहुत मुश्किल पेश आती है। उन्होंने डिप्टी कमिश्नर होशियारपुर से मांग की कि लाजवंती स्टेडियम में से जल्द से जल्द कूड़े के ढेर उठवाकर स्टेडियम को साफ-सुथरा बनाया जाए तथा स्टेडियम में लगी लाइटों को सुबह के वक्त ज़रूर चालू किया जाए ताकि खिलाडिय़ों तथा सैर करने वाले लोगों मुश्किल न आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here