मुख्यमंत्री भगवंत मान अंबेडकर जयंती मौके 14 अप्रैल को आएंगे जालंधर, बाबा साहब को श्रद्धा के फूल भेंट करेंगे

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय संविधान के निर्माता भारत रत्न बाबा साहब डाक्टर भीम राव अम्बेदकर जी के 14 अप्रैल को जन्म दिवस मौके उनको श्रद्धा के फूल भेंट करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जालंधर पहुंचेंगे। स्थानीय मंडी में होने वाले इस समागम की तैयारियों और प्रबंधों का जायज़ा लेने के लिए विधायक शीतल अंगुराल, डिप्टी कमिशनर घनश्याम थोरी और पुलिस कमिशनर गुरप्रीत सिंह तूर ने बाबा साहब भीम राव अम्बेदकर सरकारी को -ऐजूकेशन कालेज और अम्बेदकर पार्क का दौरा भी किया। जिलाधीश ने बताया कि मुख्यमंत्री की तरफ से डा.बी.आर.अम्बेदकर पार्क में बाबा साहिब के बुत पर फूल माला भेंट की जायेगी। उन्होंने प्रशासन को इस सबंधी सभी प्रबंध यकीनी बनाने और समागम में शामिल होने वाले लोगों की आमद संबंधित उचित इंतज़ाम के निर्देश दिए।

Advertisements

जिलाधीश ने समागम के प्रबंधों सम्बन्धित अलग-अलग आधिकारियों की ड्यूटिया लगाई समय पर इंतज़ाम यकीनी बनाने के लिए कहा

उन्होंने कहा कि प्रशासन की तरफ से प्रबंधों में कोई कमी नहीं रहने दी जायेगी, जिस सम्बन्धित सम्बन्धित विभागों के आधिकारियों की ज़िम्मेदारी निश्चित की गई हैं। इस उपरांत जिलाधीश घनश्याम थोरी ने जि़ला प्रशासकीय कंपलैक्स में अलग -अलग विभागों के आधिकारियों के साथ मीटिंग की अध्यक्षीय करते सम्बन्धित आधिकारियों को समागम सम्बन्धित ड्यूटी निभाने के निर्देश दिए। उन्होंने समागम वाले स्थानों की साफ़ -सफ़ाई, सजावट, निर्विघ्न बिजली स्पलाई, पीने वाले पानी का प्रबंध, बैठने की व्यवस्था, एंबुलेंस, मैडीकल टीमो और फायर ब्रिगेड आदि सहित ज़रुरी प्रबंध समय पर पूरा करने के निर्देश दिए।

उन्होंने पुलिस आधिकारियों को सुरक्षा और ट्रैफिक़ व्यवस्था के उचित इंतज़ाम करने के लिए भी कहा जिससे सारा प्रोगराम सभ्यक ढंग के साथ पूरा किया जा सके। इस मौके अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (शहरी विकास) आशिका जैन, अधिक जिलाधीश (ज) अमरजीत बैंस, ए.डी.सी.पी. -2ऐच.ऐस. रंधावा, एस.डी.एम. बलबीर राज और अलग-अलग विभागों के अधिकारी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here