मैन पावर के ठेके के लिए ठेकदार 18 अप्रैल तक जमा करवा सकते टैंडर फार्म

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़) : वित्तीय वर्ष 2022 -2023 (तारीख़ 01.05.2022 से 31.03.2023) के लिए ज़िला प्रशासकीय कंपलैक्स दफ़्तर, डिप्टी कमिशनर, जालंधर में एक मैनेजर, एक अकाउँटैंट, तीन सेवक, एक लिफ़्ट मैन और छह चालक सम्बन्धित मैन पावर के ठेके सम्बन्धित सूचीबद्ध प्रसिद्ध ठेकेदारों से मोहरबंद टैंडरों की माँग की जाती है। इस सम्बन्धित जानकारी देते एक सरकारी वक्ता ने बताया कि इन कर्मचारियों में मैनेजर को डी.सी.रेट (कैटागरी ए), अकाउँटैंट को डी.सी. रेट (कैटागरी बी), चालक, सेवक, लिफ़्ट मैन को कम से -कम निर्धारित डी.सी.रेट मुताबिक तनख़्वाह दी जायेगी।

Advertisements

वक्ता ने आगे बताया कि इच्छुक व्यक्ति हर के पक्ष से पूरा टैंडर, नज़ारत शाखा दफ़्तर, डिप्टी कमिशनर जालंधर (कमरा नंबर 123 डी.ए.सी. जालंधर) में तारीख़ 18 अप्रैल 2022 दोपहर 3.00 बजे तक पहुँचा सकते हैं और अगले दिन भाव तारीख़ 19 अप्रैल 2022 को समय सुबह 11.00 बजे अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (ज) जालंधर के दफ़्तर कमरा नंबर 19, डी.ए.सी. जालंधर में टैंडरकारो या उनके अधिकारित प्रतिनिधियों की मौजुदगी में जो उपस्थित होना चाहे खोले जाएंगे। यदि संचित करवाने या खुलने वाले दिन जनतक छुट्टी का ऐलान हो जाता है तो टैंडर अगले काम वाले दिन खोले जाएंगे। उन्होंने बताया कि टैंडर फार्म, नियम और शर्तों प्राप्त करने के लिए इच्छुक पार्टी किसी भी काम वाले दिन नज़ारत शाखा दफ़्तर डिप्टी कमिशनर जालंधर (कमरा नंबर 123 डी.ए.सी. जालंधर) में पहुँचा सकते हैं जो कि 1000 / रुपए (न -मोड़नयोग) का डिमांड मसौदा डी.सी.-कम -चेयरमैन आप्रेशन एंड मैनटीनैंस सोसायटी जालंधर (पेएबल एट जालंधर) के नाम पर) की अदायगी पर जारी किये जाएंगे।
  वक्ता ने आगे बताया कि डिप्टी कमिशनर -कम -चेयरमैन ज़िला आप्रेशन एंड मैनटीनैंस सोसायटी जालंधर बिना कोई कारण बताए किसी भी बोली या सभी बोलियों को रद्द करने का अधिकार आरक्षित रखते हैं। उन्होंने बताया कि टैंडर नोटिस के साथ सबंधित यदि कोई कोरीजंडम /संशोधन हुई तो पंजाब सरकार और सबंधित विभाग की वैबसाईट पर ही अपलोड की जायेगी और इस सम्बन्धित अलग तौर पर कोई भी विज्ञापन जारी नहीं किया जायेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here