बाबा साहिब ने संविधान के माध्यम से देश से सभी वर्गों को दिए सम्मान अधिकार: ब्रह्म शंकर जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि डा. बी.आर. अंबेडकर ने देश को एक ऐसा संविधान दिया, जिसके कारण भारत एक मजबूत लोकतंत्र के तौर पर स्थापित हुआ है। उन्होंने संविधान के माध्यम से देश के सभी वर्गों को सम्मानपूर्वक अधिकार दिए। वे आज भारत रत्न डा. बी.आर. अंबेडकर जी के जन्म दिवस पर बस स्टैंड चौक पर स्थापित उनकी प्रतिमा को श्रद्धासुमन अर्पित करने के दौरान संबोधित कर रहे थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने डा. भीम राव अम्बेदकर की जयंती पर बस स्टैंड चौक पर स्थापित उनकी प्रतिमा को अर्पित किए श्रद्धासुमन
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार उनके पद चिन्हों पर चलते हुए समाज के सभी वर्गों के कल्याण व उत्थान के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि हम सभी की जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने अधिकारों के प्रति सजग होते हुए अपनी जिम्मेदारियों को भी निभाएं। उन्होंने कहा कि देश को एकता के सूत्र में पिरोने का जो कार्य बाबा साहिब ने किया है उसे देश कभी भूला नहीं सकता। उन्होंने कहा कि बाबा साहिब एक महान शख्सियत थे और देश व समाज के लिए उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।

गुरुद्वारा साहिब में कोविड बचाव संबंधी टीकाकरण कैंप की करवाई शुरुआत
इस मौके पर आम आमदी पार्टी के जिला अध्यक्ष दिलीप ओहरी, वरिंदर शर्मा बिंदू, धीरज शर्मा, जसपाल सुमन, प्रितपाल, दलजीत कुमार, हैप्पी कलेर, हरमिंदर सिंह, धरमिंदर, अजय कुमार के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे। इससे पहले उन्होंने डा. बी.आर. अंबेदकर जयंति पर गुरुद्वारा श्री रामगढिय़ा में आयोजित कोविड बचाव संबंधी वैक्सीनेशन कैंप की शुरुआत करवाई। उन्होंने गुरुद्वारा साहिब में माथा टेक सरबत के भले की अरदास करते हुए जिला वासियों को बैसाखी की शुभकामनाएं दी। इस दौरान उन्होंने योग्य लाभार्थियों को कोविड बचाव संबंधी टीकाकरण करवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि कोविड कई रुपों में हमारे सामने आ रहा है और इससे बचाव का सिर्फ एक ही तरीका है कि हम सभी टीकाकरण करवाएं। इस दौरान श्री गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारियों के अलावा जिला टीकाकरण अधिकारी डा. सीमा गर्ग व स्वास्थ्य विभाग के अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here