प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी: जिंपा


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री पंजाब श्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री श्री भगवंत मान जी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार का लक्ष्य प्रदेश का सर्वांगीण विकास करना है और इसके लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी  जाएगी। वे आज 21 लाख 8 हजार रुपए की राशी से वार्ड नंबर 27 व 44 में अलग-अलग गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों को भरोसा दिलाया कि होशियारपुर में विकास कार्यों की गति इसी तरह जारी रहेगी व इलाके के लोगों की मांग से अनुसार वहां हर सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहर में शुरु किए गए विकास कार्यों को तय समय में पूरा किया जाएगा। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को कहा कि सडक़ के निर्माण कार्य में गुणवत्ता के पक्ष से कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में किसी तरह की कोई कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान उन्होंने स्वंय सडक़ निर्माण में प्रयोग होने वाली सामग्री की मात्रा के बारे में जानकारी भी हासिल की। उन्होंने कहा कि सडक़ निर्माण कार्य में अगर किसी तरह की लापरवाही सामने आई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।


श्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि कहा कि पंजाब सरकार जन सुविधाओं के मद्देनजर प्रदेश में नए आयाम स्थापित कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से हर क्षेत्र के लोगों को एक समान प्राथमिक सुविधाएं मुहैया करवाने के उद्देश्य से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि शहर के हर वार्ड में जरुरी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। इस दौरान इलाका निवासियों ने आभार जताते हुए कहा कि उन्होंने न सिर्फ गंभीरता से उनकी बात सुनी बल्कि समबद्ध तरीके से उसका हल भी करवाया।
इस मौके पर पार्षद श्री जसपाल सिंह चेची, श्री सतवंत सिंह सियान, श्री वरिंदर शर्मा बिंदू, पूर्व पार्षद कुलविंदर सिंह हुंदल के अलावा इलाका निवासी भी मौजूद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here