श्री काली माता मंदिर पर हमला व हिन्दू देवी-देवताओं पर टिप्पणी करने वाले खालिस्तानी समर्थकों पर हो मुकदमा दर्ज: रामपाल शर्मा

मुकेरियां (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना के राज्य प्रमुख योगराज शर्मा के दिशा-निर्देशों पर पार्टी के राज्य संगठन मंत्री  रामपाल शर्मा  द्वारा एक विशेष प्रेस कांफ्रेंस होशियारपुर के मुकेरियां ब्लॉक में आयोजित की गई। प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए रामपाल शर्मा ने पटियाला में गत दिवस खालिस्तानी समर्थकों द्वारा श्री काली माता मंदिर में गोलियों, तलवारों व् पथराव के साथ किए गए हमले की कड़ें शब्दों के साथ निंदा करते हुए कहा कि प्रशासन की ढीली कारगुजारी के साथ पटियाला में बाहरी जिलों से हथियारों के साथ कट्टरपंथी खालिस्तानी शरारती तत्व दाखिल हुए व् श्री काली माता मंदिर में हमले को अंजाम दिया गया जिसे किसी भी कीमत पर दुनिया भर के सनातन समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

Advertisements

वहीं रामपाल शर्मा ने कहा कि सोची समझी साजिश के तहत खालिस्तानी समर्थक शरारती तत्वों द्वारा श्री काली माता मंदिर में हमला किया गया है जिसका प्रमाण एक तथाकथित निहंग सिंह की वीडियो जिसमें उक्त निहंग माँ भगवती के बारे में अश्लील टिप्पणी करते हुए साफ कह रहा है कि एक बार पुलिस प्रशासन पीछे हट जाए तो वे श्री काली माता मंदिर में बड़ा नुकसान करने को अंजाम देंगे। रामपाल शर्मा ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, डीजीपी पंजाब वी.के भावँरा से मांग की है कि श्री काली माता मंदिर में हमला करने वाले तमाम खालिस्तानी शरारती तत्वों सहित माँ भगवती की बेअदबी करने वाले निहंग पर मुकदमा दर्ज करके उन्हें जेल की सलाखों के पीछे डाला जाए अन्यथा शिवसेना बाला साहेब ठाकरे सड़कों पर उतरकर जबरदस्त रोष प्रदर्शन करने को मजबूर होगी। मौके पर सीनियर दोआबा अध्यक्ष पंडित किशन चंद, युवा अध्यक्ष राजेंद्र ठाकुर, नगर प्रमुख मुकेरियां सौरव, सचिव मुकेरिया सुशील कुमार ,सोनू ठाकुर, राहुल ठाकुर, सेठी ठाकुर ,गौरव आदि उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here