20 माता-पिता विहीन छात्राओं की पढ़ाई का खर्च उठाएंगी भाविप: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्मार्ट स्कूल रेलवे मंडी में वार्षिक समारोह के दौरान भारत विकास परिषद के जिला अध्यक्ष व प्रमुख समाजसेवी संजीव अरोड़ा को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा की धर्मपत्नी विभा शर्मा एवं प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा ने उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विभा शर्मा ने परिषद के कार्यों की सराहना करते हुए उनके द्वारा 20 छात्राओं की पढ़ाई का खर्च उठाने की सराहना की। प्रिं. ललिता अरोड़ा कहा कि स्कूल के विकास एवं बच्चों की भलाई के लिए परिषद की तरफ दिए जा रहे सराहनीय सहयोग के लिए जिसके लिए स्कूल प्रबंधक एवं शिक्षा विभाग इनका आभारी है तथा भविष्य में भी सहयोग की आशा करते हैं। इस अवसर पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि ललिता अरोड़ा की अगुवाई व मेहनत से रेलवे मंडी स्कूल प्रदेश का दूसरा सबसे अग्रणीय स्कूल बना है तथा इसे नंबर एक श्रेणी में लाने में हम सभी को सहयोग करना चाहिए।होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू।होशियारपुर ()। सरकारी कन्या सीनियर सैकेंडरी स्मार्ट स्कूल रेलवे मंडी में वार्षिक समारोह के दौरान भारत विकास परिषद के जिला अध्यक्ष व प्रमुख समाजसेवी संजीव अरोड़ा को विशेष तौर पर सम्मानित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा की धर्मपत्नी विभा शर्मा एवं प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा ने उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट किया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि विभा शर्मा ने परिषद के कार्यों की सराहना करते हुए उनके द्वारा 20 छात्राओं की पढ़ाई का खर्च उठाने की सराहना की। प्रिं. ललिता अरोड़ा कहा कि स्कूल के विकास एवं बच्चों की भलाई के लिए परिषद की तरफ दिए जा रहे सराहनीय सहयोग के लिए जिसके लिए स्कूल प्रबंधक एवं शिक्षा विभाग इनका आभारी है तथा भविष्य में भी सहयोग की आशा करते हैं। इस अवसर पर संजीव अरोड़ा ने कहा कि ललिता अरोड़ा की अगुवाई व मेहनत से रेलवे मंडी स्कूल प्रदेश का दूसरा सबसे अग्रणीय स्कूल बना है तथा इसे नंबर एक श्रेणी में लाने में हम सभी को सहयोग करना चाहिए।

Advertisements

श्री अरोड़ा ने कहा कि पढ़ाई के स्तर की बात हो तो या खेल व अन्य गतिविधिया हों, इस स्कूल की बच्चियां कड़ी मेहनत से स्कूल का नाम रोशन कर रही हैं। इस लिए हमारा यह दायित्व बनता है कि हम बच्चों का हौंसला बढ़ाएं जिसके तहत परिषद द्वारा समय-समय पर समान्य ज्ञान प्र्रतियोगिता, राष्ट्रीय समूह गान प्रतियोगिता करवाई जाती है। जिसमें छात्राओं ने सदैव ही बढिय़ा प्रदर्शन करके स्कूल एवं शहर का नाम रोशन किया है। श्री अरोड़ा ने बताया कि परिषद द्वारा स्कूल की 20 उन छात्राओं को गोद लिया गया है जिनके माता-पिता नहीं है। उनकी पढ़ाई का सारा खर्च परिषद द्वारा दिया जाएगा। इतना ही नहीं इनमें से मेधावी छात्राओं को उच्च शिक्षा के लिए भी सहयोग किया जाएगा।

उन्होंने प्रिंसीपल ललिता अरोड़ा से आह्वान किया कि जिन बच्चियों के पिता नहीं है उनकी भी एक सूची बनाई जाए ताकि परिषद व इसकी सहयोगी संस्थाओं की तरफ से उनकी भी कुछ मदद की जा सके। इस अवसर पर स्कूल शिक्षा सुधार कमेटी के चेयरमैन प्रिंसिपल शैलेन्द्र ठाकुर, डा. सूर्या अरोड़ा, धीरज शर्मा व संजीव कुमार आदि मौजूद थे।
-समारोह में संजीव अरोड़ा को सम्मानित करती विभा शर्मा, प्रिं. ललिता अरोड़ा व अन्य।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here