पंजाब सरकार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करवाने के लिए प्रयासरत: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री श्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब श्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार लोगों तक बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंचाने के लिए वचनबद्ध है और इस संबंधी सरकार लगातार प्रयारसत है, जिसके परिणामस्वरुप राज्य के सिविल अस्पतालों में सकारात्मक बदलाव देखने को मिल रहे हैं। वे राजपूत मैढ़ सभा की ओर से रैडक्रास मार्किट कच्चा टोबा में लगाए गए नि:शुल्क स्वास्थ्य चैकअप कैंप का उद्घाटन करने के दौरान संबोधित कर रहे थे। मैढ़ राजपूत सभा ने यह स्वास्थ्य चैकअप कैंप आई.वी.वाई. अस्पताल के सहयोग से लगाया था, जिसमें स्पैशलिस्ट डाक्टरों की ओर से लोगों का लोगों का फुल बाडी चैकअप करने के साथ-साथ मरीजों को नि:शुल्क दवाईयां भी भेंट की गई।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि आज के समय में लोगों को नि:शुल्क स्वास्थ्य सेवाएं महुैया करवाना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है। उन्होंने कहा कि समाज में ऐसे स्वास्थ्य चैकअप कैंपों की बहुत आवश्यकता है और ऐसे कैंप लगातार लगने चाहिए ताकि लोगों को इनका फायदा मिल सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश में स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर पंजाब सरकार काफी गंभीर है और पूरा प्रयास किया जा रहा है कि हर जरुरतमंद मरीज को समय पर जरुरी स्वास्थ्य सुविधाएं पहुंच सके। उन्होंने राजपूत मैढ़ सभा अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए लगातार सामाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती है जो कि प्रशंसनीय कार्य है।


इस मौके पर मैढ़ राजपूत सभा के प्रधान अजय कुमार वर्मा, महासचिव कमल वर्मा, सी.एल. कंडा, इंद्रजीत बग्गा, संजीव अरोड़ा, मास्टर संजीव के अलावा संदीप सैनी, मोहन लाल पहलवान, पार्षद विजय अग्रवाल, वरिंदर शर्मा बिंदू, सुमेश सोनी, वरिंदर वैद के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here