सिद्धू मूसेवाले का कत्ल पंजाब सरकार की प्रशासनिक नाकामी का नतीजा: बेगमपूरा टाईगर फोर्स 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मानसा जि़ले के गांव जवाहरके में इंटरनैशनल प्रसिद्ध गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला तथा साथियों पर हुये कातिलाना हमले में गायक सिद्धू मूसेवाला की मौत आम आदमी पार्टी की अध्यक्षता वाली पंजाब सरकार की प्रशासनिक  नाकामी का नतीजा है। इन विचारों का प्रगट करते हुये बेगमपूरा टाईगर फोर्स के चेयरमैन तरसेम दीवाना ने फोर्स की एक विशेष मीटिंग को सम्बोधन करते हुये कहा कि यह बात ठीक है कि पंजाब की पिछली सरकारों ने चाहे वो कांग्रेस की हो चाहे अकाली दल की हो, ने गैंगस्टरवाद को प्रमोट करने में अहम भूमिका अदा की है तथा बहुत सारे गैंगस्टर कांग्रेस तथा अकाली दल की ही पैदावार हैं, परन्तु अब पंजाब में सरकार संभाल रही आम आदमी पार्टी ने पंजाब के लोगों के साथ साफ सुथरे प्रशासन तथा बदलाव का वायदा करके सत्ता संभाली है, इसलिए अब इस सरकार से लोगों को बहुत उम्मीदे हैं।

Advertisements

इसलिए पंजाब सरकार को चाहिए कि वो तेज़ी से कारवाई करके गैंगस्टरवाद की जड़ों के काटने के लिए ज़मीनी स्तर पर काम करे। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में अशोक सल्लण  राष्ट्रीय प्रधान, बिल्ला द्योवाल वाईस चेयरमैन तथा वीरपाल ठरौली जि़ला इंचार्ज ने कहा कि मुख्यमन्त्री भगवन्त सिंह मान की सरकार ने पंजाब के मुख्य नेताओं तथा धार्मिक शख्सियतों की सिक्योरिटी हटाकर उनको सार्वजनिक करके उसको अपनी बड़ी प्राप्ति के तौर पर प्रचार किया तथा संगरूर के पार्लियमैंट जिमनी चुनाव को मुख्य रखकर पंजाब के लोगों में सरकार की तेज़ी से गिर रही छवि को बहाल करने का नाकाम यत्न किया था पर जिसका नतीजा संगीत जगत की बड़ी शख्सियत  सिद्धू मूसेवाले के कत्ल के रूप में सामने आया जिसकी हम निंदा करते हैं तथा कातिलों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हैं।

इस अवसर पर एक मत्ता पास करके पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के कत्ल पर दुख प्रगट करते हुये पंजाब सरकार से मांग की कि इसके पीछे रची गई साजिश तथा कातिलों को जल्द से जल्द सामने लाया जाये। इस अवसर पर उनके साथ अन्यों के इलावा नरेश कुमार उप-प्रधान पंजाब ओंकार सिंह बजरौर, जि़ला सचिव देवराज भगत नगर, उप प्रधान सिंगड़ीवाल जि़ला प्रधान आदि उपस्थित थे।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here