विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल की गढ़शंकर में हुई विशेष बैठक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर) की जिला बैठक गढ़शंकर प्रखंड में जिला अध्यक्ष ललित ओहरी की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में विशेष रूप से बजरंग दल के प्रांत संयोजक जसवीर सिंह शीरा और पारस विश्नोई विभाग संगठन मंत्री मौजूद रहे। इस समय संदीप सिंह ठाकुर जिला संयोजक शहीद भगत सिंह नगर ने आए हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। इस समय जसवीर सिंह शीरा ने संगठन की रूप रेखा बारे कार्यकर्ताओं को बताया। उन्होंने बताया कि जो विहिप ने राम मंदिर बनाने के लिए जो आंदोलन चलाया उसके फल्सारूप ही कोर्ट के फैसले के साथ राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। यह सब संगठित होकर चलने का ही नतीजा है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि यह को समय चल रहा है इस समय पूर्ण समाज को संगठित करने की जरूरत है। उन्होंने बताया कि पिछले समय में को घटनाएं गढ़शंकर और टांडे में हुई, उसमें सारे संगठनों के समाज ने मिलकर जो प्रोटैस्ट किए, उनके फलसारूप ही दोषियों को जेल में पहुंचाया जा सका। उन्होंने इस समय प्रशाशन का भी आभार जताया। उन्होंने बताया कि इस समय की मांग यही है कि विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल समाज का नेतृत्व करे। इस समय पारस विश्नोई संगठन मंत्री ने बताया कि विहिप और बजरंग दल की स्थापना किस समय किस उद्देश्य को लेकर हुई।

इस समय शामिल हुए सुरेश जिला मंत्री विहिप, अनिल सहगल जिला उपाध्यक्ष,जतिंदर संगर, शशिपाल शर्मा, युवराज करण,अजमेर भनोट, विकास सलेमपुर, दिनेश सतनौर, मंजीत, प्रवीण कितना, प्रेम ठाकुर पधराना, शुभम पासी, महिंदर सिंह, रिंकू अग्निहोत्री, डा. करमजीत, बीएन संघा, गौरव शर्मा बोरा, राजीव कुमार, अजय राणा, नूरी गढ़शंकर मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here