सत्याग्रह को पंजाब सरकार समझे चेतावनी: नीति तलवाड़

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। केन्द्र सरकार ने कोविड-19 से निपटने के लिए पूरे भारत के प्रदेशों में कोई विभाजन नहीं किया। इस समय सभी प्रदेश कोरोना मुक्त हों, इस बात को प्राथमिकता दी गई है। पर दुख की बात यह है कि मुख्यमंत्री स्तर का नेता भी अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए झूठ का सहारा ले रहा है। उपरोक्त शब्द भाजपा महिला मोर्चा पंजाब की प्रदेश सचिव, नीति तलवाड़ ने सोई हुई पंजाब सरकार की सच्चाई लोगों को बताने के लिए अपने साथियों सहित एक दिन का उपवास रखने के अवसर पर कहे।

Advertisements

नीति तलवाड़ ने कहा कि अब केन्द्र को भी ऐसी बातों पर गंभीर हो जाना चाहिए, जब किसी प्रदेश का मुख्यमंत्री ही अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए केन्द्रीय फंड को सही समय पर उपयोग न कर पाने पर जनता को गुमराह करे, तो उन सरकारों के खिलाफ उसी समय सख्त कारवाई करे।तलवाड़ ने कहा कि आंकड़े इस बात के गवाह हैं कि आज सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्री कोरोना के खिलाफ जंग में केन्द्र का धन्यवाद कर रहे हैं, पर पंजाब के मुख्यमंत्री झूठ पर झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने में लगे हैं।

इस अवसर पर नीति तलवाड़, रजनी तलवाड़, प्रिया सैनी, सुमित गुप्ता, देवम, जसविंद्र सिंह, प्रवीण सैनी, रंजीव कुमार, कुलविंदर सैनी काका आदि ने भी पंजाब सरकार के झूठ के खिलाफ एक दिन का उपवास रखा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here