प्रदर्शनी हॉकी मैच में होशियारपुर की टीम ने टांडा को 3-2 से किया पराजित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महाराणा प्रताप हॉकी अकादमी होशियाारपुर ने समर कैंप दौरान अंडर-17 लड़कियों का प्रदर्शनी मैच करवाया गया। यह मैच टांडा एवं होशियारपुर की टीम के बीच हुआ। रोमांचक मैच में होशियारपुर ने टांडा को 3-2 से पराजित किया। इस मौके पर ‘द स्टैलर न्यूज़’ के मुख्य संपादक संदीप डोगरा एवं समाज सेवक हरीश आनंद ने विशेष तौर से पहुंचकर खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया और उन्हें खेल के प्रति प्रोत्साहित किया।

Advertisements

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बच्चों को खेलों के साथ जोडऩा बहुत जरुरी है ताकि उनका बौद्धिक एवं शारीरिक विकास हो सके। उन्होंने कहा कि हॉकी को होशियारपुर में पुन: सजीव करने के लिए अकादमी के चेयरमैन रणजीत सिंह राणा द्वारा जो प्रयास किए जा रहे हैं वह सराहनीय हैं तथा उन्हें यहां आकर काफी खुशी महसूस हो रही है। उन्होंने अपनी तरफ से बच्चों को खेल के प्रति रुचि बढ़ाने हेतु हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। इस अवसर पर चेयरमैन रणजीत सिंह राणा ने समर कैंप संबंधी जानकारी दी और बताया कि कैंप में बच्चों को खेल कौशल के गुण सिखाए जाते हैं। उन्होंने बताया कि कैंप में सुबह एवं शाम के समय बच्चों को मैदान में बुलाया जाता है।

इस मौके पर टांडा से टीम लेकर पहुंचे सुखवीर सिंह ने कहा कि हॉकी के प्रति बच्चों का रुझान बढ़ा है और उन्हें उम्मीद है कि आने वाले समय में होशियारपुर जिले के खिलाड़ी पंजाब एवं देश स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे। इस अवसर पर एनएसए कोच हरविंदर कौर रोजी, अरुणदीप व कार्तिक खोसला भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here