पाकिस्तान में हिन्दू देवी-देवताओं की मूर्तियां खण्डित करने के विरोध में संघर्ष कमेटी ने किया प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जि़ला संघर्ष कमेटी के जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली के नेतृत्व में पाकिस्तान में हिन्दू देवी देवताओं की मूर्तियों को खण्डित करने पर पाकिस्तान के विरूद्ध रोष प्रदर्शन किया गया। कर्मवीर बाली ने कहा कि भारत के मुस्लिमों की भारत सरकार पोषक बनकर काम कर रही है और भारत में मुस्लिमों की जनसंख्या में बढ़ौतरी हो रही है लेकिन पाकिस्तान में पाकिस्तानी सरकार हिन्दुओं की विनाशक बनकर काम कर रही है जिसकेक कारण पाकिस्तान में हिन्दु समाप्त होने के कागार पर हैं।

Advertisements

वहां अब हिन्दु देवी देवता सुरक्षित नही है। हैरानी है कि भारत में सच बोलने पर नफरत भरे संदेश देने के आरोप में नुपुर शर्मा और अन्यों के खिलाफ सख्त धाराओं में एफ.आई.आर. दर्ज कर दी। भारत में हिन्दुओं की ज़ुबान बन्द रखने के लिए भारत सरकार हर हथकण्डा इस्तेमाल कर रही है जिसकी संघर्ष कमेटी निंदा करती है। इसके उल्ट पाकिस्तानी सरकार पाकिस्तान में हिन्दुओं पर अत्याचार करने वालों को छूट देती है चाहे वो हिन्दु मन्दिर तोड़े, मूर्तियां तोड़े या हिन्दुओं की लड़कियों का अपहरण करके उन्हें मुस्लिम बना कर निकाह करे।

समय की मांग है कि भारत सरकार को जागना होगा और हिन्दुओं पर पाकिस्तान में हो रहे अत्याचार पर अंकुश लगाने का कदम उठाना होगा। अगर ऐसे ही चलता रहा तो भारत में एक और पाकिस्तान बनने से कोई नही रोक सकता। भारत सरकार तुरन्त कोई ठोस कदम उठाये। इस अवसर पर चेयरमैन नवल किशोर कालिया, मास्टर नरेन्द्र सिंह, विद्या भूषण, निर्मल सिंह, बलविन्दर कुमार, सुरेश कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here