बाबा साहिब टाइगर फोर्स ने सिद्धू मूसेवाला की याद में निकाला मार्च

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गांव अत्तोवाल में बाबा साहिब टाइगर फोर्स की ओर से 29 मई को मूसेवाला के बेरहमी से हुये कत्ल तथा उसकी आत्मा की शान्ति के लिए एक श्रद्धांजलि के रूप में कैंडल मार्च निकाला गया। इसके साथ ही पंजाब सरकारी की गलत नीतियों के विरूद्ध एक रोष मार्च निकाला गया। इस अवसर पर चेयरमैन सिंह अमन ने कहा कि सरकार की नालायकी के कारण सिद्धू मूसेवाला का कत्ल हुआ है। अगर पंजाब सरकार की ओर से उसकी सुरक्षा वापिस ले ली थी तो उसको सार्वजनिक नही करना चाहिए था। पंजाब सरकार ने इस तरह करके मूसे वाले के दुश्मनों को खुले तौर पर न्यौता दिया है। अपनी झूठी वाह-वाह के लिए पंजाब सरकार की ओर से यह गलत कदम उठाया गया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने यह गन्दी हरकत करके पंजाब का एक हीरा गवा दिया है जिससे सारी दुनिया रोष में है तथा इसका विरोध कर रही है। पंजाब के एक मशहूर कलाकार, लेखक जिसने पंजाब तथा पंजाबीयत को पूरी दुनियां में फैलाया उसके जाने से पंजाब को बहुत बड़ा घाटा पड़ा है।

Advertisements

इस अवसर पर सिंह अमन ने कहा कि राईफल ए.एन-94 जिससे सिद्धू का कत्ल किया गया वो हमारी फौजके पास भी नही है और यह राईफल गैंगस्टरों के हाथ कैसे आई जबकि यह राईफल रुस की सेना के पास है तथा यह भारत कैसे आई और भारत सेे पजाब के शहर मानसा के गांव मूसा कैसे पहुंच गई। यह हमारी सी.आई. पर भी एक बहुत बड़ा सवाल खड़ा करती है। इसकी बड़े स्तर पर जांच होनी चाहिए।

बाबा साहिब टाईगर फोर्स मांग करती है सिद्धू मूसे वाले के कातिलों को जल्द से जल्द पकड़ कर फांसी की सज़ा दी जाये। सिंह अमन ने इस अवसर पर उन नौजवानों का भी धन्यवाद किया जिन्होंने बारिश, अन्धेरी की परवाह न करते हुये भारी गिनती में शामिल होकर सिद्धू मूसेवाले को श्रद्धांजलि भेंट की।

इस अवसर पर दीपक मल्ल उप-प्रधान, रविन्दर रवि दोआबा प्रधान, रामपाल, गगनदीप, सुखा निझर, अमृतपाल, दलवीर सिंह, काला साहरी, शाम सिन्हा, लक्की कटौच, गोपी, कमल, जोगराज आदि शामिल हुये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here