रोजगार सृजन कौशल विकास व प्रशिक्षण विभाग पंजाब की ओर से कैरियर टॉक का आयोजन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला रोजगार अधिकारी श्री गुरमेल सिंह ने बताया कि 15 जून को डायरेक्टर जनरल रोजगार  सृजन कौशल विकास व प्रशिक्षण विभाग पंजाब श्रीमती दीप्ति उप्पल के नेतृत्व में विभाग की ओर से स्र्टाटअप-अपनी तकदीर के आप मालिक विषय पर कैरियर टॉक का आयोजन करवाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि यह कैरियर टॉक 15 जून को सुबह 11 बजे आनलाइन माध्यम से करवाई जाएगी। इस सैमीनार में मुख्य वक्ता सीनियर सलाहकार इनवेस्ट पंजाब श्री हरदीप सिंह व मैनेजिंग डायरेक्टर ब्लैक आई टैक्नालॉजिज प्राइवेट लिमिटेड श्रीमती प्रिया सिंह विशेष तौर पर प्रार्थियों को स्व रोजगार के लिए जागरुक करेंगे।

Advertisements


जिला रोजगार अधिकारी ने कहा कि इस कैरियर टॉक का उद्देश्य पंजाब के युवाओं को विशेषज्ञ राय के साथ मदद करना है कि वे अपने भविष्य को कैसे आकार दे सकते हैं और अपने स्वयं के व्यवसाय में निवेश कर अपने भाग्य का फैसला कर सकते हैं। कैरियर टॉक का मुख्य फोकस अलग-अलग क्षेत्रों में उद्यमियों का मार्गदर्शन करना है कि वे अपना कारोबार कैसे शुरु करें और कैसे सरकारी योजनाएं उनके सपनों को पूरा करने में मदद कर सकती है।

उन्होंने बताया कि चाहवान प्रार्थी रोजगार सृजन कौशल विकास व प्रशिक्षण विभाग पंजाब के फेसबुक पेज https://fb/me/e/3dM2obxup पर विजिट कर सकते हैं। उन्होंने जिले के युवाओं को अपील की कि अधिक से अधिक युवा इस लिंक पर विजिट करें व कैरियर संबंधी बहुमूल्य विचार सुने। श्री गुरमेल सिंह ने बताया कि रोजगार सृजन कौशल विकास व प्रशिक्षण विभाग की ओर से नौजवानों को रोजगार व स्व रोजगार के काबिल बनाने के लिए समय-समय पर प्रयास किए जा रहे हैं। नौजवानों को रोजगार मुहैया करवाने के लिए जहां प्लेसमेंट कैंप लगाए जाते हैं वहीं नौजवानों को कैरियर के प्रति जागरुक करने के लिए अलग-अलग प्रोग्राम शुरु किए जाते हैं। उन्होंने बताया कि इसी कड़ी के अंतर्गत इस कैरियर टॉक का आयोजन किया जा रहा ह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here