एलाईट क्लासिक चैम्पियनशिप में सिल्वर मैडल विजय रहे सोहन लाल सोनू के सम्मान में किया गया समागम

होशियारपुरः (द स्टैलर न्यूज़)। यहां एलायन्स क्लब होशियारपुर ग्रेटर की ओर से ’’एलाईट क्लासिक चैम्पियनशिप 2022’’ में सिल्वर मैडल विजय रहे सोहन लाल सोनू के सम्मान में एक समागम स्थानीय होटल फाईन-डाईनिंग में किया गया जिसकी अध्यक्षता डिस्ट्रिक गर्वनर एैली पुष्पिन्द्र शर्मा, पी.डी.जी. एैली एडवोकेट एस.पी.राणा, एैली अशोक पूरी तथा बॉडी बिल्डिंग कोच विनीत मरवाहा ने की। इस प्रोग्राम के को-कन्वीनर एैली रमेश कुमार वी.डी.जी तथा एैली जगजोत सिंह रिजन चेयरमैन थे।   

Advertisements

’’एलाईट क्लासिक चैम्पियनशिप 2022’’ कामनी-ऐडीटोरियम दिल्ली में हुई जिसमें होशियारपुर के सोहन लाल सोनू जो कि बीते 10 सालों से बॉडी बिल्डिंग की तैयारी कर रहे थे, ने पहली बार भाग लिया। भारत देश के सैंकड़ों मुकाबलेबाज़ों के साथ मुकाबला करते सोहन लाल सोनू को सिल्वर मैडल के साथ द्वितीय स्थान मिला। इस अवसर पर उनके कोच विनीत मरवाहा ने बताया कि श्रीमान तथा श्रीमति युनिवर्स मुकाबले में  सोहन लाल का टॉप फाईव में चुना जाना ही होशियारपुर के लिए एक गर्व की बात है। इस अवसर पर एैली अशोक पूरी ने बताया कि नौजवानों को सहज की प्राप्ति तथा नशों से दूर रहने की प्रवृति पैदा करने के लिए उनको सेहत के प्रति गतिविधियों से जागरूक करवाना चाहिए जिसके लिए स्पोर्टस ग्राऊंड तथा ओपन जिमों के साथ इंडोर जिमो में काम करने वाले कोच अप्रत्यक्ष तौर पर देश की सेवा कर रहे हैं।  

इस अवसर पर एडवोकेट एस.पी.राणा ने विजयी सोहन लाल सोनू तथा उनके कोच को मुबारकबाद दी और हर समय साथ खड़े रहने का विश्वास दिलाया। इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए एैली परमिन्दर कुमार, मनप्रीत सिंह खालसा तथा एैली महेश कुमार का विशेष योगदान रहा। एलायन्स क्लब होशियारपुर ग्रेटर की ओर से एैली पुष्पिन्द्र शर्मा ने कोच विनीत मरवाहा को दौशाला देकर सम्मानित किया तथा एैली अशोक पूरी ने मिस्टर सोहन लाल सोनू को दोशाला तथा एक स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। आज का यह समागम होशियारपुर जि़ले के लिए एक सम्मानित समागम साबित हुआ। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here