विधायक राजनीति छोड़ विकास की बात करें : विनोद ठाकुर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: रजनीश शर्मा: अपनी तरफ से कोई काम करना नहीं और जब कोई काम हो रहा हो उस पर उंगली उठाना टिप्पणी करना सुजानपुर विधायक की पुरानी आदत है और यह आदत उनकी छूटने वाली भी नहीं है यह बात  सुजानपुर भाजपा मंडल मीडिया प्रभारी विनोद ठाकुर ने विधायक के बयान पर पलटवार करते हुए कही है।

Advertisements

विनोद ठाकुर ने कहा कि विधायक अपनी राजनीति रोटियां सेकने में माहिर है और कोई भी मौका हो उस पर वे राजनीति करना नहीं छोड़ते। बात विकास की हो या फिर क्षेत्र के उत्थान की या फिर सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के जनता के हितों की हर काम में अड़चन कर उस पर राजनीति करना उनकी पुरानी आदत है।उन्होंने विधायक राजेंद्र राणा को नेशनल हाईवे के मामले पर दिए गए बयान पर याद दिलाते कहा कि विधायक राजेंद्र राणा आज टोनी देवी के दुकानदारों के हितों की बात कर रहे हैं कि नेशनल हाईवे पहाड़ी को काटकर बनना चाहिए  उन्होंने नेशनल हाईवे के इस मुद्दे को उस समय क्यों नहीं उठाया। उस समय दुकानदारों के हितों की बात क्यों नहीं की।

विनोद ठाकुर ने विधायक से आग्रह किया है कि विपक्ष का काम राजनीति करना है वह करते रहे लेकिन बात विकास और क्षेत्र के उत्थान की हो उसमें अपनी राजनीति ना करें   हाईवे के बनने से इस क्षेत्र की तस्वीर और तकरीर दोनों बदलेंगे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here