पूर्वमंत्री व अकाली नेता सुच्चा सिंह लंगाह पर बलात्कार का मामला दर्ज

Sucha-Singh-langah-booked-rape-case-

गुरदासपुर (पंजाब), (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के पूर्व मंत्री एवं सीनियर अकाली नेता सुच्चा सिंह लंगाह पर गुरदासपुर पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया है। लंगाह के खिलाफ एक महिला ने 2009 से लगातार उसके साथ बलात्कार किए जाने की शिकायत की थी तथा लंगाह द्वारा उसका शारीरिक शोषण किए जाने की बनाई गई वीडियो भी पुलिस को सौंपी थी।

Advertisements

गुरदासपुर पुलिस ने मामले की जांच के बाद लंगाह के खिलाफ 376, 384, 420 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने डिप्टी डिस्ट्रिक्ट अटार्नी की सलाह एवं सीनियर अधिकारियों द्वारा मामले की जांच के उपरांत मामला दर्ज किया है। मौजूदा समय में लंगाह गुरदासपुर से शिअद के जिला अध्यक्ष के तौर पर पार्टी में सेवाएं निभा रहे हैं।

एस.एस.पी. हरचरन सिंह भुल्लर ने पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी कि सुच्चा सिंह लंगाह ने उसे नौकरी लगवाने का झांसा देकर उसके साथ कई बार बलात्कार किया तथा उसकी संपत्ति को धोखे से बेच दिया था। इसकी जांच एस.पी. ए.डी. सिंह ने की थी तथा जांच रिपोर्ट आने के बाद श्री लंगाह के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here