मुख्यमंत्री ने मार्कफैड्ड द्वारा तैयार किये शहद कोटेड ‘कॉर्न फ्लैक्स’ किये लांच

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज मार्कफैड्ड की तरफ से तैयार किये शहद कोटेड  ‘कॉर्न फ्लैक्स’ लांच किये। यहां सहकारिता दिवस के मौके पर शनिवार को ‘कॉर्न फ्लैक्स’ लांच करते हुए मुख्यमंत्री ने इसको राज्य में उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद बनाने के लिए मार्कफैड्ड की एक ऐतिहासिक और मार्गदर्शक पहल करार दिया। उन्होंने कहा कि अपनी गुणवत्ता और स्वाद के कारण मार्कफैड्ड के उत्पाद विश्व भर में प्रसिद्ध हैं। भगवंत मान ने कहा कि लोगों को मानक वस्तुएं मुहैया करवाने के लिए मार्कफैड्ड ने अब शहद कोटेड ‘कॉर्न फ्लैक्स’ लांच किये हैं, जो किसानों और उपभोक्ताओं दोनों के लिए लाभप्रद होंगे।

Advertisements

मुख्यमंत्री ने कहा कि अपने ब्रांड और अथाह संभावनाओं के कारण मार्कफैड्ड राज्य की अर्थव्यवस्था को अधिक बढ़ावा देने के लिए ऐसी पहलकदमियों के द्वारा सभी संभावनाएं तलाश रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के सार्वजनिक क्षेत्र के अदारे मार्कफैड्ड ने अपनी गुणवतापूर्ण खाद्य वस्तुओं के साथ विश्व मंडी में अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने आशा अभिव्यक्त की कि यह नया लांच किया गया गुणवत्ता भरपूर उत्पाद विश्व भर में बसते पंजाबियों की गुणवत्तापूर्ण खाद्य जरूरतों को पूरा करेगा। भगवंत मान ने उम्मीद ज़ाहिर की कि यह स्वादिष्ट उत्पाद सिर्फ राज्य में ही नहीं, बल्कि देश भर में और यहां तक की विदेशों में भी उपभोक्ताओं के बड़े हिस्से को पसंद आयेगा।

मुख्यमंत्री ने इस पहलकदमी के लिए मार्कफैड्ड के अधिकारियों की सराहना करते हुये कहा कि यह राज्य की सहकारी लहर और कृषि आधारित अर्थव्यस्था को मजबूत करने की तरफ एक बड़ा कदम है। उन्होंने कहा कि मार्कफैड्ड के उत्पादों ने पहले ही देशव्यापी बाजार में अपनी विलक्षण पहचान बनायी हुयी है और अब इस उत्पाद के द्वारा अदारा अपनी स्थिति को और मजबूत करने के योग्य होगा। भगवंत मान ने यह भी कहा कि पंजाब में पैदा हुयी वस्तुओं से तैयार यह उत्पाद जल्द ही अन्य उत्पादों की तरह लोगों में लोकप्रिय होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here