पौधारोपण के साथ अरोड़ा महासभा पुन: शुरु करेगी जनसेवा कार्यों की शुरुआत: कमलजीत सेतिया

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अरोड़ा महासभा होशियारपुर की बैठक कमलजीत सेतिया की अध्यक्षता में हुई। इस मौके पर उपस्थित सदस्यों ने एकमत से कहा कि कोरोना काल के कारण महासभा की गतिविधियां थोड़े समय के लिए रोकी गईं थी तथा अब जबकि हालात सामान्य हो गए हैं तो महासभा के कार्यों को एक बार पुन: शुरु किया जाए। जिस पर सभी ने अपनी सहमति प्रकट की। इस मौके पर कमलजीत सेतिया ने बताया कि महासभा की तरफ से 4 जुलाई दिन सोमवार को जालंधर रोड़ पर सिंगड़ीवाला के समीप पौधारोपण करके कार्यों की शुरुआत की जाएगी। इसके बाद अन्य गतिविधियों के तहत कार्यक्रम तय करके काम किया जाएगा। इस अवसर पर प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा ने कहा कि अरोड़ा महासभा जहां बिरादरी के उत्थान के लिए हर स्तर पर आवाज़ बुलंद करती है वहीं समाज कल्याण कार्यों में भी बढ़चढक़र भाग लेने हेतु सदैव तत्पर रहती है।

Advertisements

उन्होंने बताया कि जल्द ही महासभा की तरफ से शिक्षा के प्रसार एवं नशों की रोकथाम विषय पर सैमीनार करवाकर बच्चों एवं युवाओं को जागरुक किया जाएगा। श्री अरोड़ा ने बताया कि महासभा की तरफ से जरुरतमंद बच्चों को किताबें एवं स्टेशनरी आदि के अलावा वर्दी इत्यादि देने हेतु भी मुहिम चलाई जाएगी ताकि कोई भी बच्चा इन चीजों के अभाव में शिक्षा से वंचित न रह सके। उन्होंने बताया कि प्लीथिन की रोकथाम के लिए सरकार द्वारा सिंगल यूज़ प्लास्टिक पर लगाई गई पाबंदी के तहत महासभा के सदस्य लोगों को इसके प्रति जागरुक करने हेतु भी प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने बताया कि महासभा की तरफ से नगर निगम मेयर एवं कमिशनर के साथ जल्द ही बैठक करके शहर में एक विशेष मुहिम चलाने संबंधी भी प्रयास किया जाएगा, जिसके तहत लोगों को जूत एवं कपड़े के थैले प्रयोग करने हेतु अलग-अलग स्थानों पर कैंपेन चलाई जाएगी और दुकानदारों को भी कानूनी कार्यवाही बचने के लिए नियमों की पालना संबंधी समझाया जाएगा।

इस अवसर पर दीपक मेहंदीरत्ता, आज्ञापाल सिंह साहनी, जसवीर सिंह, रवि मनोचा, दविंदरपाल अरोड़ा, सुनील मखीजा, अनिल कुमार सोनू, चरनजीत अरोड़ा, सुरेश अरोड़ा, रमेश अरोड़ा, अक्कू अरोड़ा सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here