केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना से युवाओं का मन आहत: सोढी

चंडीगढ़: (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक आज कांग्रेस भवन सेक्टर 15 में हुई।  बैठक में पंजाब प्रदेश महिला कांग्रेस अध्यक्ष बलवीर रानी सोढ़ी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में महिलाओं ने भाग लिया। इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए महिला अध्यक्ष सोढी ने कहा कि  कांग्रेस भवन में हुई आज की राज्य स्तरीय मीटिंग का मुख्य उद्देश्य कांग्रेस कमेटी की अगली नीतियों से पंजाब की महिलाओं को यहां अवगत करवाना था वहीं आज हमने केंद्र सरकार और पंजाब सरकार कार्यप्रणाली पर भी बातचीत की है ।

Advertisements

इस अवसर पर केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना के बारे में बोलते हुए सोढ़ी ने कहा कि मोदी सरकार देश के युवाओं को अपनी सनक और सोच के अनुसार नुकसान पहुंचा रही है।  उन्होंने कहा कि अग्निपथ योजना से देश का लगभग हर युवा प्रभावित हुआ है। वहीं, बलबीर रानी सोढ़ी ने पंजाब सरकार पर तंज कसते हुए कहा, भगवंत मान जी, पंजाब की महिलाएं आपसे पूछ रही हैं कि हमारी हजार -हजार रुपये कहां हैं ?

 उल्लेखनीय है कि इस बैठक में महिलाओं ने हाल के बजट सत्र के बारे में भी खुलकर बात की और पंजाब सरकार पर व्यंगमयी कटाक्ष किए ।  महिलाओं ने कहा कि आधी आबादी सरकार के बजट में भी शामिल ही नहीं है ।  कांग्रेस भवन में हुई राज्य स्तरीय बैठक में महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय समन्वयक, महासचिव, सचिव, जिलाध्यक्ष और पंजाब की ब्लॉक अध्यक्ष और  बड़ी संख्या में पंजाब कांग्रेस की महिलाओं ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here