जिम्पा और जौड़ेमाजरा ने 205 नर्सों, 20 पैरा मैडीकल टैक्नीशियनों और 46 उप मंडल इंजीनियरों को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़,(द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार द्वारा नौजवानों को रोजग़ार के अधिक से अधिक मौके प्रदान करने की नीति के अंतर्गत कैबिनेट मंत्रियों ब्रम शंकर जिम्पा और चेतन सिंह जौड़ेमाजरा ने आज मेडिकल शिक्षा और अनुसंधान विभाग में 205 नर्सों और 20 पैरा मेडिकल टैक्नीशियनों और जल सप्लाई और सेनिटेशन विभाग में 46 उप मंडल इंजीनियरों ( एस. डी. इज़) को नियुक्ति पत्र सौंपे।

Advertisements

इस मौके पर इक्ट्ठ को संबोधन करते हुये दोनों मंत्रियों ने कहा कि राज्य की सरकारी नौकरियों के लिए प्रतियोगी परीक्षाएं पास करने वाले सभी योग्य नौजवानों को नौकरियाँ मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि यह उन सभी नव-नियुक्त उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण दिन है जिनको लोगों की सेवा करने का अहम मौका मिला है। जिम्पा और जौड़ेमाजरा दोनों ने कहा कि राज्य सरकार नौजवानों को रोजग़ार मुहैया करवाने के लिए वचनबद्ध है जिसके अंतर्गत पहले ही 25,000 से अधिक नौकरियाँ मुहैया करवाने के लिए तैयारियाँ मुकम्मल की जा चुकी हैं।

मंत्रियों ने ज़ोर देकर कहा कि भर्ती प्रक्रिया को निष्पक्ष और पारदर्शी ढंग से पूरा किया जायेगा जिससे योग्य नौजवानों को यह नौकरियाँ मिल सकें। जिम्पा और जौड़ेमाजरा ने नव-नियुक्त कर्मचारियों को बधाई देते हुये उनको अपनी ड्यूटी पूरी तनदेही, ईमानदारी और पेशेवराना ढंग से निभाने के लिए कहा। उन्होंने आशा अभिव्यक्त की कि इन 205 नर्सों और 20 पैरा मेडिकल टैक्नीशियनों के भर्ती होने से राज्य के मेडिकल कॉलेजों में स्टाफ की कमी को भरा जा सकेगा।

मंत्रियों ने कहा कि सत्ता में आने के उपरांत मौजूदा सरकार ने 650 नर्सों और 60 पैरा मेडिकल टैक्नीशियन की भर्ती की है और बड़ी संख्या में डॉक्टरों और पैरा मेडिकल टैक्नीशियनों की भर्ती प्रक्रिया अधीन है। जिम्पा और जौड़ेमाजरा ने आगे कहा कि जल सप्लाई और सेनिटेशन विभाग में 46 उप मंडल इंजीनियरों ( एस. डी. इज़) की भर्ती विभाग के कामकाज को और सुचारू बनाने में भी सहायक होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here