श्रद्धालुओं की सुविधा को ध्यान में रखते हुए होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग की मुरम्मत का कार्य करवाया शुरु: ब्रम शंकर जिंपा


होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): कैबिनेट मंत्री श्री ब्रमशंकर जिंपा के निर्देशों पर आज होशियारपुर-चिंतपूर्णी मार्ग की मुरम्मत का कार्य शुरु करवाया गया ताकि इस रोड से जाने वाले यात्रियों को सफर के दौरान किसी दिक्कत का सामना न करना पड़े। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि माता चिंतपूर्णी के मेलों के दौरान श्रद्धालुओं के सफर को आरामदायक बनाने के लिए सडक़ की मुरम्मत के कार्य को युद्ध स्तर पर शुरु करवा दिया गया है।

Advertisements


कैबिनेट मंत्री ने कहा कि इस खस्ताहाल राष्ट्रीय राजमार्ग के कारण माता चिंतपूर्णी व हिमाचल प्रदेश जाने वाले लोगों को काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता था लेकिन केंद्र सरकार की ओर से इसकी मुरम्मत को लेकर कोई ध्यान नहीं दिया गया जबकि होशियारपुर वासी लगातार इस संबंध में अपनी समस्या केंद्र सरकार के ध्यान में लाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि काफी जद्दोजहद के बाद आज इस सडक़ की मुरम्मत के कार्य को शुरु किया गया है और इस कार्य के मुकम्मल होने से राहगीरों को बड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने पहलकदमी करते हुए इस सडक़ की मुरम्मत के कार्य को शुुरु करवाया है, जिससे इलाका निवासियों में खुशी की लहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here