होशियारपुर एनक्लेव में अध्यापक दंपत्ति के घर दिनदहाड़े चोरी, 5 लाख का नुकसान

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर-दसूहा रोड पर बसे बाहरी क्षेत्र होशियारपुर एनक्लेव में सोमवार को दोपहर चोरों ने शिक्षक दंपति के घर का ताला तोडक़र नकदी और जेवरात सहित करीब 5 लाख का नुकसान हो गया। चोरों ने मकान के सारे कमरों को खंगाल डाला और कीमती सामान समेट कर फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई चोरी की यह वारदात का मालूम तब पर पड़ा जब शिक्षक दंपति का बेटा स्कूल से वापस आया और उसने मुख्य गेट को अंदर से बंद पाया जिस पर उसने अपने माता पिता को फोन किया और पड़ोसियों ने जब फांद कर अंदर जाकर देखा तो घर के मुख्य द्वार के दरवाजे का ताला तोड़ा हुआ था।

Advertisements

कयास लगाया जा रहा है कि चोर घर के मुख्य द्वार से अंदर आ कर चोरी कर पिछली दीवार को फांदकर भाग निकले। पुलिस नजदीकी घरों में सीसीटीवी फुटेज के सहारे घटना की छानबीन में जुटी है। होशियारपुर एनक्लेव निवासी साइंस मास्टर संदीप कुमार सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल जेजें में कार्यरत है और उनकी पत्नी सरकारी मिडिल स्कूल कहारपुर में साइंस अध्यापिका है । सोमवार को दोनों पति पत्नी विद्यालय गए थे। बेटा भी स्कूल गया था । घर में ताला बंद था। दोपहर में करीब दो बजे अध्यापक दंपति का बेटा स्कूल से घर पहुंचा तो देखा मुख्य दरवाजे का लॉक खोलने पर भी दरवाजा नहीं खोला। उन्होंने शोर मचाया तो आसपास के लोग जुट गए।

लोग घर के अंदर दाखिल हुए तो देखा कि अलग-अलग कमरों में अलमारियां टूटी हुई थी अध्यापक दंपति ने बताया कि घर में रखा 22 हजार नकदी, 5 लाख से अधिक के जेवरात गायब थे। सूचना पर पहुंची मॉडल टाउन पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पैक्टर हंसराज और हेड कांस्टेबल शमशेर सिंह ने भी पूरे घर की छानबीन की। नजदीकी घरों की सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कवायद शुरू की। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के सहारे छानबीन में जुटी है। इस संबंध में थानाध्यक्ष मॉडल टाउन का कहना है कि घटना की सूचना मिली है। पुलिस छानबीन में जुटी है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here