डिप्टी कमिश्नर की ओर से सांझी रसोई का दौरा, खुद परोसा खाना

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर संदीप हंस ने आज जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से दानी सज्जनों के सहयोग से चलाई जा रही सांझी रसोई का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जहां खाने की क्वालिटी चैक की, वहीं अन्य प्रबंधों का भी जायजा लिया। उन्होंने खाना खाने के लिए आए व्यक्तियों को खुद खाना भी परोसा।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर-कम-अध्यक्ष जिला रैड क्रास सोसायटी संदीप हंस ने कहा कि जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से दानी सज्जनों के सहयोग से सांझी रसोई में रोजाना 10 रुपए में पौष्टिक खाना मुहैया करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस खाने की क्वालिटी पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है ताकि पौष्टिक खाना ही मुहैया करवाया जा सके। उन्होंने कहा कि सांझी रसोई में आकर कोई भी व्यक्ति दोपहर का खाना खाने के लिए आ सकता है। उन्होंने संबंधित अधिकारियों को

हिदायत करते हुए कहा कि खाना बनाने से लेकर परोसने तक साफ -सफाई का विशेष ध्यान रखा जाए। वर्णनीय है कि जिला रैड क्रास सोसायटी के सदस्य प्रो. कुलदीप कोहली की ओर से अपने भांजे मेजर कार्तिकय सैनी की बरसी पर 25 हजार रुपए का योगदान भी दिया गया। इस मौके पर एस.डी.एम. शिवराज सिंह बल, अंडर ट्रेनिंग व्योम भारद्वाज, पूर्व राज्य सभा सदस्य वरिंदर सिंह बाजवा, विनोद ओहरी, राजीव बजाज, देशवीर शर्मा, प्रो. जगजीत बाजवा, प्रो. मनोरमा महिंदरा के अलावा अन्य रैड क्रास सोसायटी के सदस्य भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here