विजीलैंस ने आरटीए बठिंडा के मुलाज़िम को 7500 की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों किया काबू

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। मुख्यमंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली राज्य सरकार की तरफ से भ्रष्टाचार के विरुद्ध अपनाई ज़ीरो सहशीलता की नीति को मुख्य रखते हुये पंजाब विजीलैंस ब्यूरो की तरफ से चलाई मुहिम के दौरान सोमवार को आर. टी. ए. बठिंडा में तैनात डाटा एंट्री ऑपरेटर भलवान सिंह को 7500 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू कर लिया।

Advertisements

आज यहाँ यह जानकारी देते हुए पंजाब विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि मुलजिम भलवान सिंह को रघबीर सिंह निवासी मानसा की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है जोकि मिनी बसों का मालिक है। विवरण देते हुये उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो के दफ़्तर पहुँच कर शिकायत दर्ज करवाई थी कि उक्त मुलाज़िम उसकी बस के पर्मिट की कॉपी देने के बदले 7500 रुपए की माँग कर रहा है।

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत में दर्ज तथ्यों की जांच के उपरांत विजीलैंस ब्यूरो की एक टीम ने मुलजिम भलवान सिंह को दो सरकारी गवाहों की हाज़िरी में 7500 रुपए की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों काबू कर लिया। इस सम्बन्धी मुलजिम के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून की धारा 7 के अंतर्गत मुकदमा नंः 6 तारीख़ 08. 08. 2022 को विजीलैंस ब्यूरो के थाना बठिंडा में दर्ज किया गया है और आगे जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here