कश्मीरी पंडित भाइयों पर आतंकियों ने नाम पूछकर बरसाईं गोलियां, एक की मौत

जम्मू(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अनिल भारद्वाज। जम्मू -कश्मीर में एक बार फिर कश्मीरी पंडितों को टारगेट किया गया है। दोंनो भाई सेब के बाग में काम कर रहे थे कि गेरा बंदी कर दी। दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने दो कश्मीरी पंडित भाइयों से पहले उनका नाम पूछा। इसके बाद अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। फायरिंग में सुनील कुमार भट्ट की मौत हो गई। जबकि एक भाई गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। आतंकियों ने कश्मीरी पंडित भाइयों पर सेब के बाग में गोलियां बरसाईं जब वह काम कर रहे थे। शुरुआती जानकारी के मुताबिक सुनील भट्ट और उनके भाई अपने सेब के बाग में काम कर रहे थे इसी दौरान आतंकियों ने उनसे नाम पूछा और फिर गोलियां बरसाना शुरू कर दी। टारगेट किलिंग में कश्मीरी पंडित सुनील कुमार भट्ट की मौत हो गई। जबकि फायरिंग में परतिं नाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। शोपियां के छोटेपोरा इलाके में आतंकवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। आतंकी भाग निकले। आतंकियों की पकड़ कर मारने की तलाशी सेना व पुलिस द्वारा की जा रही है।

Advertisements
  • पीडीपी नेता महबूबा मुफ्ती ने शोपियां में हुई टारगेट किलिंग को लेकर कहा कि शोपियां में हुई घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मृतक के परिवार के प्रति संवेदना। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के फैसलों की वजह से जम्मू-कश्मीर का हर निवासी परेशानी झेल रहा है। शोपियां हमले को लेकर All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने निजी चैनल पर गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर में उप राज्यपाल मनोज सिन्हा पूरी तरह फेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुरक्षा का हवाला देकर धारा 370 को हटाया गया था। लेकिन घाटी में कश्मीरी पंडित असुरक्षित हैं।
  • कुछ रोज पहले जिला राजौरी के दरहाल में जवानों का नुकसान कर गए । जम्मू कश्मीर में टारगेट किलिंग जारी है सिर्फ लोगों को मौजूदा सरकार जानबूझकर मरवा रही है। वहीं मामले में LG मनोज सिन्हा ने कहा कि जिम्मेदार आतंकियों को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही उन्होंने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की। उन्होंने कहा कि आतंकयों को चुन-चुनकर ढेर किया जाएगा। आतंकियों द्वारा 8 महीनों में अब तक करीब 27 हत्याएं की जा चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here