साली के जबरदस्ती का विरोध करने पर जीजा ने 8 महीने की बच्ची को उतारा मौत के घाट

जालंधर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: अभिषेक कुमार। जालंधर शहर में एक जीजा ने साली से जबरदस्ती करने की कोशिश का विरोध करने पर उसकी 8 महीने की बच्ची का गला घोंट मौत के घाट उतार दिया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 24 घंटों के भीतर आरोपित रामानंद निवासी पढियाना आदमपुर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी सब डिवीजन आदमपुर सरबजीत राय ने बताया कि बीते रविवार सुबह सूचना मिली थी कि शनिवार रात करीब 12 बजे गांव पढियाना में आठ महीने की बच्ची का कत्ल हुआ है। इसके बाद पीडि़ता बच्ची की लाश लेकर कपूरथला चली गई। सूचना मिलते ही थाना आदमपुर प्रभारी इंस्पेक्टर राजीव कुमार व पुलिस बल पीडि़ता सरिता देवी का बयान दर्ज करने के लिए कपूरथला पहुंचे।

Advertisements

पीडि़ता ने बताया कि उसका पति गोलू चौधरी काम के सिलसिले में चंडीगढ़ गया था। बीते वीरवार को वह अपनी विवाहित बहन से मिलने आदमपुर के गांव पढियाना आई थी। यहां पर शनिवार रात करीब 9 बजे वह अपनी बच्ची के साथ अलग कमरे सो गई और उसकी बहन पति के साथ अलग कमरे में सोए हुए थे।उसी रात करीब 10 बजे उसका जीजा रामानंद उसके कमरे में आकर जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर रामानंद गुस्से से बाहर चला गया। रात 12 बजे अचानक उसकी आंख खुली तो देखा उसकी बच्ची संगीता अपने जगह पर नहीं थी।

बच्ची को खोजते वह बहन के कमरे में गई तो जीजा भी वहां पर नहीं था।थोड़ी देर बाद रामानंद परेशान और डरा हुआ अंदर आया। सख्ती से पूछने पर पता चला कि उसने बच्ची की हत्या कर शव झाडिय़ों में फेंक दिया है। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 24 घंटों के भीतर फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस कल उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here