मांग में वृद्धि को देखते हुए प्रशासन ने लोगों की सुविधा के लिए उठाया कदम

जालंधर, (द स्टैलर न्यूज़)। मैनुअल अष्टम पेपरो को खत्म करने के बाद ई-स्टांप की बढ़ती मांग को देखते हुए जिला प्रशासन ने डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह के निर्देशों पर लोगों को अधिक से अधिक ई-स्टांप पेपर उपलब्ध करवाने के लिए टाइप- -1 सेवा केंद्र में अतिरिक्त काउंटर स्थापित किया है।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर जसप्रीत सिंह ने कहा कि जिला प्रशासन सेवा केंद्र में आने वाले अधिक से अधिक लोगों को ई-स्टांप पेपर प्राप्त करने की सुविधा देने के लिए वचनबद्ध है । जिसके लिए पहले से मौजूद काउंटरों पर बोझ कम करने और अधिक से अधिक लोगों तक ई-स्टांप पेपर उपलब्ध करवाने के लिए यहां अतिरिक्त काउंटर स्थापित किया गया है। उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार द्वारा मैनुअल अष्टम पत्रों को हटाने के बाद ई-स्टाम्प पेपर की बहुत मांग है।

डीटीसी हतिंदर कुमार ने कहा कि पहले ई-स्टांप मांगने वालों की जरूरत एक काउंटर से पूरी की जाती थी और अब दो काउंटरों के जरिए लोगों को स्टांप पेपर उपलब्ध करवाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि एक काउंटर के माध्यम से प्रतिदिन सौ से अधिक लोगों को सेवा प्रदान की जा रही है, जबकि दूसरा काउंटर शुरू होने के बाद यह क्षमता दोगुनी हो जाएगी, जिससे लोगों को काफी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि इन ई-स्टांप पेपरों को खरीदने के लिए लोग जिला प्रशासनिक परिसर स्थित टाइप-1 सर्विस सेंटर में सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक संपर्क कर सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here