इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों से दर्ज होगी सुनील जाखड की जीत: विधायक आदिया

Congress-celebrate-sunil-jakhar-win-gurdaspur-hoshiarpur-punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गुरदासपुर लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ की जीत जहां इतिहास के पन्नों में स्वर्ण अक्षरों में दर्ज होगी वहीं उनकी इस जीत ने 2019 में केन्द्र में कांग्रेस के पैर पक्के कर दिए हैं। उक्त विचार जिला प्रधान एवं विधायक पवन कुमार आदिया ने जिला कार्यालय में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ गुरदासपुर जीत की खुशी मनाते हुए व्यक्त किए। इस मौके पर विधायक आदिया ने कहा कि अकाली-भाजपा ने 10 साल प्रदेश को लूटा तथा अब केन्द्र में मोदी केन्द्रित भाजपा की सरकार की गलत नीतियों के चलते देश का हर नागरिक दुखी हो चुका है। उन्होंने कहा कि गुरदासपुर हार के बाद भाजपा के हर उस मोदी भक्त की जुबान पर ताला लग गया है जो उसकी गलत नीतियों को भी सही करार देते हुए तरह-तरह के तर्क देते हुए जनता को गुमराह करते रहे हैं।

Advertisements

1,93,219 मतों से जीत हासिल कर जाखड़ ने 2019 में केन्द्र में कांग्रेस के पैर किए पक्के

विधायक आदिया ने कहा कि जब से केन्द्र में भाजपा की सरकार बनी है तब से देश आर्थिक तंगी से गुजर रहा है और कई वर्ष पीछे चला गया है। उन्होंने कहा कि गुरदासपुर में जनता ने जहां अकाली-भाजपा के अत्याचारों का करारा जवाब दिया है वहीं मोदी की गलत नीतियों को भी आड़े हाथों लिया है। उन्होंने गुरदासपुर चुनाव में प्रचार के लिए पहुंचे प्रत्येक कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता का आभार व्यक्त किया, जिनकी कड़ी मेहनत तथा मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह के कुशल नेतृत्व में कांग्रेस को इतनी बड़ी जीत मिली है।

इस अवसर पर मीडिया इंचार्ज सुमेश सोनी ने कहा कि कांग्रेस ने सदैव देश हित और समाज के हर वर्ग को साथ लेकर तथा उनकी भलाई के लिए योजनाएं बनाई हैं, जिसके चलते देशवासी कांग्रेस के साथ जुड़े हुए हैं। जनता को गुमराह करके सत्ता हासिल करने वाले मोदी और उसके भक्तों को यह बात समझ लेनी चाहिए कि जनता को गुमराह करके अधिक दिन तक सत्ता आसीन नहीं रहा जा सकता, इसके लिए कांग्रेस की तरह दृढ़ संकल्प होना भी जरुरी होता है।

इस मौके पर जिला महासचिव राजेश गुप्ता, एडवोकेट राकेश मरवाहा, रजनीश टंडन, यूथ अध्यक्ष नवप्रीत रैहल, पार्षद ब्रह्मशंकर जिम्पा, खरैती लाल कतना, पार्षद सुदर्शन धीर, प्रदीप बिट्टू, निक्का सैनी, पार्षद कुलविंदर हुंदल, ध्यान चंद ध्याना, तीर्थ राम, कमलजीत कम्मा, मिंटू पवार, दिनेश वालिया, विपुल पंडित, कशमीर सिंह तथा रलहित वालिया सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने जीत की खुशी सांझा की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here