पंजाब को नशों की दलदल से निकालने के लिए भाजपा उतरेगी मैदान में : डॉ. राज कुमार वेरका

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर में पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ राज कुमार वेरका ने प्रेस वार्ता की  प्रेस को  सम्बोधन करते हुए डॉ राज कुमार वेरका ने कहा कि पंजाब की आप सरकार हर मुद्दे पर फेल साबित हुई हैं।  उन्होंने कहा है कि पंजाब में अब हर गांव तथा  शहरों में नशे खुले तोर पर नशे विक रहे हैं और अब तो लड़कियां भी नशे की शिकार होने लग गई हैं।

Advertisements

पंजाब व सेंटर  की सरकार मिल कर पंजाब में मुहीम चलाएगी।  इस के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह व बीजेपी प्रधान जे.पी नड्डा जी ने अपने प्लान बना कर पंजाब में मुहिम चलाएगी और जगह-जगह दौरे किये जायेंगे।  उन्होंने ने कहा कि पंजाब इस समय पूरी तरह नशों के दलदल में फसा हुआ हैं और इस वक्त महज भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी हैं जो पंजाब को नशों की दलदल से बाहर निकल सकती हैं।  कांग्रेस पर हमला बोलते हुए वेरका ने कहा कांग्रेस अपना जनाधार खो चुकी हैं। अपनी विचारधारा से कांग्रेस भटक चुकी हैं और लोगों के मुद्दे छोड़ चुकी हैं।

जिस को ले कर भाजपा ही एक ऐसी पार्टी हैं जो लोगों के मुद्दे उठाती हैं। वेरका ने कहा की हम सभी भाजपा के सिपाही हैं और भाजपा के साथ हैं और पंजाब को नशा मुक्त करवाने के लिए हम हर कदम उठाने के लिए तैयार हैं। आप सरकार ने चुनाव से पहले कहा था कि हम तीन महीने में पंजाब नशा मुक्त कर देंगे। परन्तु उस के विपरीत आज हर जगह नशे विक रहे हैं और पंजाब पुलिस भी मूकदर्शक बनी हुई हैं।  पंजाब की स्थिति सुधरने के लिए भाजपा अपनी टीमें गठित कर रही हैं ताकि पंजाब का नौजवान नशों से दूर हो जाये। इस मौके पर उनके साथ पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा, अमनदीप भट्टी, शिववीर राजन,पूर्व मेयर शिव सूद, विजय पठानिया, मीनू सेठी, सुरेश भाटिया, कमल वर्मा, गगन बत्रा, अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा,धीरज ऐरी, मीणा सूद, सुनीता, संतोष कुमारी वशिष्ट आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here