शिवम अस्पताल में सेवाएं देंगे गोल्ड मैडलिस्ट गैस्ट्रोएंटरोलाजिस्ट डा. मुकेश कुमार: डा. आर.के. वासल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मरीजों एवं लोगों की मांग पर शिवम अस्पताल में गोल्ड मैडलिस्ट गैस्ट्रोएंटरोलाजिस्ट डा. मुकेश कुमार की पक्के तौर पर नियुक्ति की गई है। डा. मुकेश अस्पताल में रोजाना सुबह साढे 9 से बाद दोपहर ढाई बजे तक सेवाएं प्रदान करेंगे। अस्पताल पहुंचने पर जा. मुकेश कुमार का डा. शिवानी की अगुवाई में नवतेज भसीन सहित डाक्टरों एवं स्टाफ सदस्यों ने उनका स्वागत किया।

Advertisements

उक्त जानकारी देते हुए अस्पताल के डायरैक्टर डा. राज कुमार वासल ने बताया कि पिछले लंबे समय से लोगों की मांग थी कि पेट की बीमारियों से संबंधित डाक्टर की नियुक्ति की जाए ताकि लोगों को अन्य शहरों का रुख न करना पड़े। जनता की समस्याओं एवं मांग को देखते हुए गोल्ड मैडलिस्ट डा. मुकेश कुमार की नियुक्ति पक्के तौर पर अस्पताल में की गई है। अब लोगों को दूसरे शहरों का रुख नहीं करना पड़ेगा, जिससे उन्हें होने वाली परेशानी से निजात मिलेगी। इस मौके पर डा. मुकेश कुमार ने बताया कि उन्होंने एमबीबीएस सरकारी मैडीकल कालेज अमृतसर से तथा इसके बाद एमडी एनएमसीएच पटना से तथा डीएम एनएचएल मैडीकल कालेज, एसवीपी अस्पताल अहमदाबाद, गुजरात से की और गोल्ड मैडल हासिल किया।

उन्होंने बताया कि मुंह से लेकर पेट तथा लैट्रीन के रास्ते से संबंधित समस्त बीमारियां जैसे पाचन तंत्र, लीवर से संबंधित, पैंकरियास, पित्ते की नली की पथरी, उल्टी एवं लैट्रीन में खून आना, भूख न लगना, पीलिया के मरीजों का इलाज यहां संभव है तथा मरीज रोजोना ओपीडी के अलावा इमरजैंसी में भी देखे जाएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें खुशी है कि वह होशियारपुर के प्रतिष्ठित अस्पताल शिवम अस्पताल में सेवाएं प्रदान करने हेतु इनसे जुड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here