पंजपीपलां वेलफेयर सोसायटी ने मोहल्ला वासियों के सहयोग से ब्लॉक टाइल्स की करवाई मुरम्मत

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजपीपलां मोहल्ला वासियों के लिए अलमारियां वाले चौंक से लेकर शिवजी चौंक तक 10 सालों के बाद सडक़ का निर्माण एक खुशी की लहर थी, उससे पहले सडक़ की साइड पर जहां-जहां कच्ची जगह थी वहां-वहां ब्लॉक टाइल्स लगाई गई, फिर सडक़ का निर्माण किया गया। मोहल्ला निवासियों ने बताया कि अभी सडक़ पंजपीपलां मंदिर तक बनी थी कि अलमारियां वाले चौंक में से बनी सडक़ में से बजरी निकलनी शुरू हो गई जिस से लोगों ने हल्ला मचाया।

Advertisements

फिर उन्होंने डेढ़ इंच और ऊपर सडक़ डाल दी। उसके बाद फिर दोबारा बजरी निकलने लग पड़ी। फिर उन्होंने डेढ़ इंच सडक़ डाल दी अभी सडक़ कार्य चलते-चलते शिवजी चौक तक पहुंचा था फिर जहां पर दोबारा दो बार सडक़ डाली थी वहां पर तीन जगह से सडक़ उखड़ गई। उन्होंने उस पर स्पीड ब्रेकर बना दिए और अपनी नाकामियों को छुपा लिया । बरसात के आने पर ब्लॉक टाइल्स पर पानी रुकना शुरू हो गया जो कि लोगों के लिए नई मुसीबत पड़ गई।

बनाई गई सडक़ ब्लॉक टाइल से 3 इंच ऊपर हो गई और सारी ब्लॉक टाइल्स नीचे रह गई। इसके बारे में कई बार कॉरपोरेशन में कहा गया पर लोगों की मुसीबत का कोई भी हल नहीं निकला। पंजपीपलां वेलफेयर सोसाइटी ने बैठक रखकर मोहल्ला वासियों के सहयोग से सारी ब्लॉक टाइल्स की मरम्मत करवाई । सोसाइटी के प्रमुख उमेश ओबरॉय ने सभी मोहल्ला वासियों का धन्यवाद किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here