कांग्रेस सरकार ने 7 महीने में ही नए टैक्स लगाकर लोगों की नाक में किया दम : तीक्षण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्षण सूद व मेयर शिव सूद ने अपने संयुक्त बयान में पंजाब की कांग्रेस सरकार पर निशाना लगाते हुए पंजाब सरकार द्वारा हाल में ही किए गए बिजरली के रेटों में बढ़ोतरी, पालतू जानवरों पर टैकस लगाने के फैसले व आंगनवाड़ी महिला वर्करों के साथ की गई मारपीट के मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब सरकार की घोर निंदा की। उन्होंने कहा कि कुछ महीने पहले ही लोगों को सब्ज बाग दिखाकर लोगों को गुमराह किया गया और पंजाब के लोगों के साथ झूठे वादे कर कांग्रेस ने बड़े बहुमत के साथ सरकार बना ली।

Advertisements

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मैनीफैस्टों और उनके नेताओं ने पंजाब के लोगों को इस बात का यकीन दिलवाया था कि मुलाजिमों के साथ कोई धक्का नहीं किया जाएगा। नई भर्ती और कच्चे मुलाजिमों को पक्का किया जाएगा पर उनको पक्का किया जाने की बजाए महिला आंगनवाड़ी वर्करों के साथ दुरव्यहार करने का ईनाम दिया। कांग्रेस सरकार को सता में आए 7 महीने हुए है पर कम समय में ही कांग्रेस सरकार ने लोगों के नाक में दम कर दिया है।
मेयर शिव सूद ने कहा कि सस्ती बिजली देने के दावे करने वाली सरकार ने एक दम बिजली के रेट बढ़ा दिऐ है जिससे गरीबों के जीना मुश्किल हो जाएगा। उन्होंने कहा कि लाईसैंसी सिस्टम और इंस्पैक्टरी राज खत्म करने की बात की जाती है पर पालतू जानवरों पर टैकस लगाने के लिए स्थानिक विभागों को मजबूर करना बहुत गलत बात है। इससे दूध के रेट बढ़ेगे और बिजली के रेट बढऩे के साथ सभी वस्तुओं के रेट भी बढ़ जाएगे। उन्होंने सरकार से चेतावनी दी कि वह लोक मारू फैसलों पर बाज आए और जनता के साथ किए वादो को पूरा किया जाए।
इस अवसर पर जिला प्रधान भाजपा आनंदवीर सिंह, विजय पठानिया, विजय सूद, ज्ञान बांसल, सुरेस भाटिया बिट्टू, विनोद परमार, राज कुमार, नीतिन गुप्ता नन्नू, रामेश ठाकुर, मलकीयत सिंह, अशोक कुमार, बलविंदर बिंदी, सर्बजीत सिंह, कुलवंत सिंह सैनी, डा. प्रवीण, राकेश सूरी, राकेश सूद, सुनीता दुआ, रणजीत चौधरी, कविता परमार, मीनू सेठी, नरिंदर कौर, सविता सूद, रीना, सुरेखा बरजाता, गुरप्रीत कौर, शमीम अहमद काजमी, कृष्ण अरोड़ा, महिंदर पाल धीमान, अर्चना जैन व अन्य भाजपा नेता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here