कैबिनेट मंत्री जिम्पा ने श्री शनि देव मंदिर से लेकर ड्रामा स्टेज तक 17.67 लाख की लागत से सडक़ की मरम्मत के कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। कैबिनेट मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा ने कहा कि शहर की जो सडक़े कुछ स्थानों से टूटी हुई हैं उनकी मरम्मत का कार्य पहल के आधार पर किया जा रहा है। वे आज दशहरा ग्राउंड से समीप श्री शनि देव मंदिर से ड्रामा स्टेज नई आबादी तक 17.67 लाख रुपए की लागत से सडक़ की मरम्मत के कार्य की शुरुआत करवाने के दौरान संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी भी मौजूद थे।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि शहर वासियों को किसी तरह की कोई असुविधा नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने नगर निगम अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि शहर में कहीं भी सडक़ टूटी नहीं रहनी चाहिए और जहां भी मरम्मत की जरुरत है वहां पर पहल के आधार पर सडक़ को ठीक किया जाए। उन्होंने कहा कि लोगों की सुविधा को देखते हुए शहर का आधारभूत ढांचा मजबूत बनाया जा रहा है।
इस मौके पर पार्षद ऊषा रानी बीटन, प्रदीप कुमार बिट्टू, विजय अग्रवाल, एक्सियन कुलदीप सिंह, प्रदीप कपूर, सुरिंदर कुमार बीटन, अजय वर्मा, विनय कुमार, वरिंदर वैद, सुमेश सोनी भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here