कुल्लू, पश्मीना और कश्मीर शॉल के अलावा अन्य गर्म कपड़े खरीदने वालों की पहली पसंद बना कुल्लू शॉल इम्पोरियम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सर्दियां शुरू होने से कुछ दिन पहले ही लोग उससे बचने के उपाये करने की सोचने लगते हैं और सर्दी से बचाव का सबसे उत्तम एवं एकमात्र तरीका है गर्म कपड़े। अगर गर्म कपड़ा सही न हो तो व्यक्ति सर्दी से कांपता ही रह जाता है। इसलिए अगर आप भी गर्म कपड़े लेने की सोच रहे हैं खासकर पश्मीना शॉल कुल्लू शॉल, कश्मीरी शॉल, जामावर शॉल, स्टोल, जेंट्स लोहि, नाईट सूट, स्वैटर आदि तो आपके लिए होशियारपुर शहर के कच्चा टोबा इलाके में स्थित कुल्लू शॉल इम्पोरियम एक बढिय़ा डैस्टिनेशन हो सकता है। क्योंकि इनके पास जो क्वालिटी और वैराइटी है वो शायद ही आपको कहीं और मिले।

Advertisements

हालांकि और भी बहुत सारे लोग उक्त वैराइटी होने की बात कह कर ग्राहक को सामान बेचने की करते होंगे, मगर अगर आपको असली क्वालिटी चाहिए वो भी वाजि़व दाम पर तो आप एक बार उक्त दुकान पर जरुर जाएं। दुकान में उपलब्ध वैरायटी एवं सामान संबंधी जानकारी देते हुए कुल्लू शॉल इम्पोरियम की मालिक नीलम गुप्ता व उनके बेटे सुलभ गुप्ता ने बताया कि वे पिछले 7 साल से कुल्लू शॉल इम्पोरियम का काम कर रहे हैं और उन्हें खुशी है कि क्वालिटी के साथ समझौता न करने वाले उनके पक्के ग्राहक हैं और जो भी एक बार उनसे कोई वस्तु ले जाता है तो वह दोबारा जरुर आता है। क्योंकि, ऐसी क्वालिटी और दाम ग्राहक को और कहीं नहीं मिलेगा।

उन्होंने आशा व्यक्त की कि इस साल भी सर्दियों के मौसम में उन्हें ग्राहकों का ढेर सारा प्यार और सहयोग मिलेगा। उन्होंने बताया कि उन्होंने सर्दियों की वैरायटी मंगवा ली है और ग्राहकों की मांग पर और भी मंगवाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here