बी.एड. अध्यापक फ्रंट ने सरकारी स्कूलों को बंद करने के फैसले का किया विरोध

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला प्रधान सुरजीत राजा, सी. प्रधान उपकार पट्टी, बलकार प्रधान, हरबिलास, मनजीत, राज कुमार, सत्यप्रकाश, सतविंदर, नरेश, रामधन और रविंदर रवि की अध्यक्षता में ग्रीन व्यू पार्क होशियारपुर में हुई। इस बैठक को संबोधित करते हुए उक्त नेताओं ने कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से पंजाब के 637 प्राईमरी स्कूलों को बंद करने के फैसले को बिलकुल गलत है और सरासर निजीकरण को बढ़ावा देना है। जिला प्रधान सुरजीत राजा ने कहा कि सरकार को चाहिए कि जहां सरकारी स्कूलों में बच्चों की गणना कम है उस क्षेत्र के सारे प्राईवेट स्कूलों को सख्ती से बंद करवाए ताकि वह बच्चे सरकारी स्कूलों में दाखिला ले सकें।

Advertisements

इस बैठक को संबोधित करते हुए मैडम अमिता शर्मा, आशु शर्मा, विशाखा मंडल, अरुणा कुमारी ने कहा कि सरकार को चाहिए कि विभिन्न विभागों में जो भी सरकारी मुलाजिम हैं वह भी अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में दाखिल करवाएं। इस तरह करने से सरकारी स्कूलों में बच्चों की गणना बढ़ेगी।
इस मीटिंग को संबोधित करते हुए दीपक शर्मा, गुलशन कुमार, राकेश नारा ने कहा कि सकूलों के नाम पर जो प्राईवेट लोग धड़ाधड़ अपनी दुकाने चला रहे हैं उनपर रोक लगाई जाए और जो सरकार ने प्राईमरी स्कूल बंद करने का फैसला लिया है वह फैसला रद्द किया जाए। अगर सरकार ने इस संबंध में फैसला नहीं लिया तो बी.एड. अध्यापक फ्रंट की तरफ से पूरे पंजाब में सरकार के पुतले फूंकने का प्रोग्राम शुरू किया जाएगा और बंद किए जाने वाले स्कूलों की पंचायतों को साथ लेकर सरकार का असली चेहरा जनता के सामने लाया जाएगा। आज की इस बैठक में अमिता शर्मा, आशु शर्मा, अरुणा कुमारी, विशाखा मंडल, मनजिंदर कौर, हरिंदर कौर, हरकमल कौर, बलजिंदर कौर, सरिता, नरेश कुमार, राजा कुमार, कुलदीप, उपकार, दविंदर, रजिंदर, राज कुमार, सतविंदर कुमार, हरीश पुरी, जतिंदर आदि भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here