जौड़ामाजरा ने आठ नौजवानों को पैरामेडिकल स्टाफ के सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़): मुख्यमंत्री पंजाब स. भगवंत मान की तरफ से राज्य के नौजवानों को सरकारी नौकरियाँ मुहैया करवाने के दिशा निर्देशों के अंतर्गत आज यहाँ मेडिकल शिक्षा और अनुसंधान विभाग में पैरामेडिकल स्टाफ के अधीन आठ नौजवानों को नियुक्त पत्र दिए गए। नियुक्ति पत्र सौंपने के बाद पंजाब के मेडिकल शिक्षा और अनुसंधान मंत्री स. चेतन सिंह जौड़ामाजरा ने कहा कि विभाग में खाली पद भरने की प्रक्रिया जारी रहेगी जिससे राज्य के योग्य नौजवानों को रोज़गार मुहैया करवाने के साथ-साथ लोगों को बेहतरे स्वास्थ्य सहूलतें प्रदान की जा सकें।

Advertisements

जौड़ामाजरा ने बताया कि मई 2022 से अब तक 880 स्टाफ नर्सों और 87 पैरामेडिकल स्टाफ समेत कुल 967 पदों के विरुद्ध भर्ती की जा चुकी है। उन्होंने बताया कि यह समूची नियुक्तियाँ लिखित परीक्षा लेने के उपरांत मेरिट के आधार पर पारदर्शी ढंग अपना कर की गई हैं। इस मौके पर मेडिकल शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ने कौंसिल आफ होम्योपैथिक सिस्टम आफ मैडिसन पंजाब के पोर्टल का उद्घाटन भी किया। उन्होंने बताया कि इस सुविधा से लोगों को आनलाइन सेवाएं उपलब्ध होंगी। उन्होंने बताया कि आनलाइन पोर्टल शुरू करने से राज्य में रजिस्टर्ड होम्योपैथिक डाक्टरों और नये विद्यार्थियों को लाभ मिलेगा और उनके समय की बचत भी होगी।

इस मौके पर दूसरों के इलावा सचिव मेडिकल शिक्षा और अनुसंधान अलकनन्दा दयाल, डायरैक्टर मेडिकल शिक्षा अनुसंधान डॉ. अवनीश कुमार, चेयरमैन होम्योपैथिक कौंसिल डॉ. तेजिन्दर पाल सिंह, संयुक्त डायरैक्टर डॉ. अकाशदीप अग्रवाल, संयुक्त डायरैक्टर डैंटल डॉ. पुनीत गिरधर और रजिस्ट्रार आयुर्वेदा बोर्ड डॉ. संजीव गोयल उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here